NDTV Khabar

जब 24 घंटे से लापता महिला मिली विशाल अजगर के पेट में...

दरअसल, इंडोनेशिया में सब्जी के बगीचे में देखरेख कर रही महिला को अजगर ने निगल लिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब 24 घंटे से लापता महिला मिली विशाल अजगर के पेट में...

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: इंडोनेशिया में एक महिला लापता हो गई थी, मगर जब परिजनों ने उसे खोजने की कोशिश की तो वह महिला उस जगह पर मिली, जिसकी कल्पना मात्र से ही शरीर में सिहरन सी दौड़ उठती है. दरअसल, शनिवार को पुलिस ने बताया कि इंडोनेशियाई महिला अपने सब्जी के बगीचे में देखरेख कर रही थी, जिसके बाद वह गायब हो गई. मगर बाद में जब खोजबीन हुई तो वह एक विशाल अजगर के पेट में मिली. 

Viral Video: जानिए क्‍या हुआ जब 35 किलो की बकरी निगल गया अजगर

54 वर्षीय वा तिबा का शरीर शुक्रवार को उस वक्त मिला, जब ग्रामीणों ने सात मीटर (23 फुट) लंबे अजगर के पेट को चीरा. दरअसल, गांव वाले जब महिला की तलाश कर रहे थे तो उस दौरान उन्हें एक अजगर दिखा जिसका पेट फूला हुआ था. उसके बाद लोगों को इस बात पर संदेह हुआ कि हो सकता है महिला को इसी अजगर ने निगला हो. 

स्थानीय पुलिस प्रमुख ने कहा कि स्थानीय निवासियों को संदेह था कि सांप महिला को निगल गया था, इसलिए उन्होंने इसे मार डाला. फिर इसे बगीचे से बाहर ले जाया गया. उसके बाद सांप के पेट को चीर कर खोला गया और उसमें पीड़ित महिला के शव को निकाला गया. 

कॉलेज के अंदर घूम रहा था 12 फीट का अजगर, छात्रों के पास पहुंचा तो देखें क्या हुआ

टिप्पणियां
गुरुवार की रात को जब महिला घर वापस नहीं आई तब परेशान घर वालों के साथ-साथ करीब सौ लोगों ने खोजबीन शुरू की. गांववालों ने पीड़ित महिला तिबा के सैंडल और कुल्हाड़ी से करीब 30 मीटर की दूरी पर सांप को पाया. बता दें कि इंडोनेशिया और फिलीपिंस में अमूमन छह मीटर की लंबाई के अजगर पाये जाते हैं. 

VIDEO: कटरा स्टेशन पर खंभे पर लिपटा दिखा 15 फुट लंबा अजगर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement