तीन बच्चों की मां ने खुद पर खर्च किए 8 लाख रुपये, बच्चों को बोला- 'अपना कमाओ और खरीदो...'

इंस्टाग्राम स्टार कार्ला बेल्यूसी (Carla Bellucci) ने खुलासा किया कि उन्होंने क्रिसमस पर अपने तीन बच्चों को कोई गिफ्ट नहीं दिया, क्योंकि उन्होंने खुद पर 8 हजार पाउंड (करीब 8 लाख रुपये) खर्च किए हैं.

तीन बच्चों की मां ने खुद पर खर्च किए 8 लाख रुपये, बच्चों को बोला- 'अपना कमाओ और खरीदो...'

इंस्टाग्राम स्टार ने बच्चों को छोड़ खुद पर खर्च किए 8 लाख रुपये, बोली- 'उनके लिए बहुत किया, अब...'

इंस्टाग्राम स्टार कार्ला बेल्यूसी (Carla Bellucci) ने खुलासा किया कि उन्होंने क्रिसमस पर अपने तीन बच्चों को कोई गिफ्ट नहीं दिया, क्योंकि उन्होंने खुद पर 8 हजार पाउंड (करीब 8 लाख रुपये) खर्च किए हैं. द सन की खबर के मुताबिक, 38 वर्षीय कार्ला का कहना है कि लोग भले ही उन्हें स्वार्थी कहें, लेकिन वह मानती हैं कि उनके बच्चे 15 साल की तनीषा और 13 साल के जेडन को सोशल मीडिया पर अपना पैसा कमाना चाहिए. उनका बड़ा बेटा जरमेन अलग रहता है. क्रिसमस पर वो अपनी मां से दूर था और उसने अलग क्रिसमस सेलीब्रेट किया.

पश्चिमी देशों में क्रिसमस पर काफी शॉपिंग करने का कल्चर है. हिचिन की रहने वाली कार्ला ने 25 दिसंबर से पहले नए कपड़े खरीदे, जूते लिए, फेशियल और मैनिक्योर करवाया. लेकिन उन्होंने अपने बच्चों के लिए कुछ नहीं खरीदा. द सन की खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा, 'मैं एक समझदार मां हूं. कोरोना के समय में अपने बच्चों को सिखाना चाहती हूं. मैं चाहती हूं मेरे बच्चे सोशल मीडिया स्टार बनें. लॉकडाउन में मुझे बहुत स्ट्रेस दिया. मैंने अपने बच्चों के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन अब यह मम्मी टाइम है.'

उन्होंने कहा, 'क्रिसमस पर बच्चों को बिगाड़ना गलत है. मुझे लगता है कि इस साल अपने बच्चों को खराब करने वाले माता-पिता कपटी हैं. मैं एक शानदार मां हूं और कोविड में क्रिसमस का उपयोग जीवन के सबक के रूप में कर रही हूं.'

उनका कहना है कि इंस्टाग्राम पर बच्चे काफी पैसा कमा रहे हैं. उनके बच्चे काफी यंग है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें क्रिसमस गिफ्ट चाहिए तो उन्हें अपने लिए खुद खरीदने होंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, कार्ला बेल्यूसी के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. उनकी हर तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिलते हैं. वो चाहती हैं कि उनके बच्चे भी सोशल मीडिया स्टार्स बनें और वहीं से कमाई करें.