iPhone vs Android: आईफोन या एंड्रॉइड... किसकी स्पीड है सबसे तेज, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

iPhone vs Android: आईफोन बनाम एंड्रॉइड फेस-ऑफ वीडियो (iPhone vs Android Face-Off Video) ने पुरानी बहस को खारिज कर दिया है कि कौन सा फोन बेहतर काम करता है.वीडियो ट्विटर पर बड़े पैमाने पर वायरल (Viral Video) हो गया है.

iPhone vs Android: आईफोन या एंड्रॉइड... किसकी स्पीड है सबसे तेज, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आईफोन या एंड्रॉइड... किसकी स्पीड है सबसे तेज, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

iPhone vs Android: आईफोन बनाम एंड्रॉइड फेस-ऑफ वीडियो (iPhone vs Android Face-Off Video) ने पुरानी बहस को खारिज कर दिया है कि कौन सा फोन बेहतर काम करता है. अगर कोई मोबाइल खरीदना पसंद करता है तो वो या तो स्मार्टफोन खरीदता है, नहीं तो वो आईएएस (सिर्फ आईफोन में) की तरफ जाता है. दोनों प्लेटफार्मों ने वर्षों से अपने स्वयं के प्रशंसक का मनोरंजन किया है.

टेक जायंट एप्पल द्वारा निर्मित आईफोन को लोग तकनीकी रूप से बेहतर और उसके कैमरे को सबसे अच्छा मानते हैं, वहीं एंड्रॉइड यूजर्स इन बातों का खंडन करते हैं, वो अपने फोन के फायदे बताते हैं. आईफोन की आधी लागत में वो स्मार्टफोन को अधिक सुविधाओं वाला मानते हैं.

अब, एक वीडियो जो ट्विटर पर बड़े पैमाने पर वायरल (Viral Video) हो गया है. रियल टाइम वीडियो (Real Time Video) के जरिए यूजर ने बताया है कि दोनों में से कौन सा फोन सबसे तेजी (Which Phone Works Faster) से काम करता है. वीडियो को मूल रूप से टिकटॉक (TikTok) यूजर @corylewis04 द्वारा बनाया गया है. 33 सेकंड की क्लिप में, एक iPhone और एक एंड्रॉइड स्मार्टफोन को एक साथ रखा गया है. एक उपयोगकर्ता उन दोनों पर एक साथ क्लिक करता है, यह देखने के लिए कि कौन से फ़ोन ऐप तेज़ी से खुलते हैं.

वो दोनों फोन में एक साथ एप्स को खोलता है. वो ट्विटर, इंस्टाग्राम और पॉपुलर मोबाइल गेम अमंग अस खोलता है. सभी एप्स आईफोन से पहले स्मार्टफोन में खुलती दिखती हैं. 

ट्विटर उपयोगकर्ता ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा, 'एंड्रॉइड हमेशा के लिए बेहतर होगा.' 

देखें Video:

IOS बनाम Android फेस-ऑफ वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर वायरल हो गया है, दोनों प्लेटफार्मों के पेशेवरों और विपक्षों पर बहस करते हुए 24 मिलियन से अधिक बार देखा गया और हजारों टिप्पणियां एकत्र हुईं. 

कई Apple प्रशंसकों ने iPhone कैमरों की श्रेष्ठता की ओर इशारा किया.

कई एंड्रॉइड फैन्स अपने फोन का बचाव करते दिखे और ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com