NDTV Khabar

मोबाइल पर बात कर रही युवती को देख 'बोल्ड' हुआ बल्लेबाज, अंपायर का इशारा 'डेड बॉल'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोबाइल पर बात कर रही युवती को देख 'बोल्ड' हुआ बल्लेबाज, अंपायर का इशारा 'डेड बॉल'

किंग्स इलेवन पंजाब के बैट्समैन मार्टिन गुप्टिल IPL के एक मैच में स्क्रीन देख रहे थे, तभी मोहम्मद शमी ने उन्हें गेंद फेंक दिया.

खास बातें

  1. पंजाब के बैट्समैन मार्टिन गुप्टिल बैटिंग के दौरान देख रहे थे साइड स्क्रीन
  2. साइड स्क्रीन के सामने एक वॉलेंटियर युवती फोन पर बात कर रही थी
  3. शमी ने गेंद फेंककर गुप्टिल को बोल्ड कर दिया, अंपायर ने नॉट आउट दिया
नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 10 के सुपर संडे को खेले गए पहले मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को आसानी से 10 विकेट से हरा दिया. आईपीएल के 10 साल के इतिहास में कोई टीम 10वीं बार 10 विकेट से जीती है. गेंदबाज संदीप शर्मा के अलावा ओपनिंग बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल की अर्धशतकीय पारी ने जीत में अहम रोल अदा किया. हालांकि, गुप्टिल पारी की दूसरी गेंद पर बोल्ड हो गए थे. दरअसल, 68 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए मार्टिन गुप्टिल और हाशिम अमला जोड़ी बनाकर मैदान में उतरे थे. गेंदबाजी का जिम्मा मोहम्मद शामी के कंधों पर था.

मोहम्मद शमी की पहली गेंद पर गुप्टिल ने कोई रन नहीं बनाया. शमी जैसे ही दूसरी गेंद फेंकने जा रहे थे कि गुप्टिल विकेट से हट गए. शमी की परफेक्ट आउट स्विंगर पर उनके स्टंप बिखेर गए. हालांकि, अंपायर ने बल्लेबाज को आउट देने के बजाए नॉट आउट करार दिया.

दरअसल, शमी जैसे ही गेंद फेंकने जा रहे थे साइड स्क्रीन के सामने एक वॉलेंटियर युवती मोबाइल फोन पर बात कर रही थी. इस वजह से गुप्टिल डिस्टर्ब हो गए और गेंद का सामना करने के बजाए विकेट से हट गए. अंपायर भी उनकी दिक्कत को समझ गए और उन्होंने तुरंत डेड बॉल का इशारा कर दिया.

टिप्पणियां
ये भी पढ़ें: KXIPvsDD : संदीप के 'चौके' और गप्टिल की फिफ्टी ने पंजाब की झोली में डाल दी जीत

मालूम हो कि आईपीएल 10 के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया मैच दिल्ली के लिए निराशाजनक साबित हुआ. खराब फॉर्म से जूझ रही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पहले 67 रनों पर सिमट गई, फिर किंग्स इलेवन पंजाब का कोई भी विकेट नहीं गिरा पाई और 10 विकेट से मैच हार गई. दिल्ली की ओर से रखे गए 68 रनों के लक्ष्य को पंजाब ने 7.5 ओवर में 68 रन बनाकर हासिल कर लिया. मार्टिन गप्टिल (50 रन, 27 गेंद, 6 चौके, 3 छक्के) और हाशिम अमला (16 रन, 20 गेंद) नाबाद लौटे.. पंजाब के हीरो संदीप शर्मा रहे, जिन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट चटकाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement