NDTV Khabar

'शर्मा जी' की ये जोड़ी है लाजवाब, प्रीति जिंटा का भी जीता दिल...

किंग्स इलेवन पंजाब गेंदबाजों ने मोहित शर्मा और संदीप शर्मा ने शानदार प्रदर्शन कर शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को 14 रनों से शिकस्त दे दी. इस प्रदर्शन से पंजाब टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा इन दोनों शर्मा से काफी खुश हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शर्मा जी' की ये जोड़ी है लाजवाब, प्रीति जिंटा का भी जीता दिल...

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ डेथ ओवर्स में मोहित शर्मा, संदीप शर्मा की शानदार गेंदबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश हैं.

खास बातें

  1. डेथ ओवर्स में पंजाब के मोहित शर्मा, संदीप शर्मा की शानदार बॉलिंग
  2. इन गेंदबाजों की बदौलत केकेआर पर पंजाब को मिली 14 रनों की जीत
  3. मोहित शर्मा और संदीप शर्मा ने बॉलिंग से मालकिन प्रीति जिंटा का जीता दिल
नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 10 में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को 14 रनों से हरा दिया. एक वक्त आसानी से जीत की तरफ बढ़ रही कोलकाता टीम के बल्लेबाजों पर पंजाब के गेंदबाजों ने अंतिम ओवरों में शिकंजा कसते हुए बाजी पलट दी. तीन साल में लगातार आठ मैचों में हार के बाद कोलकाता पर किंग्स इलेवन की पहली जीत में दो शर्मा का अहम योगदान रहा. किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 167 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स 20 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन ही बना पाई.

दरअसल, कोलकाता को अंतिम दो ओवरों में जीत के लिए 29 रनों की दरकार थी जो मुश्किल तो था, लेकिन कतई नामुमकिन नहीं था. ऐसे में पंजाब की नैया को जीत की दहलीज तक पहुंचाने का जिम्मा दो शर्मा यानि मोहित शर्मा और संदीप शर्मा के कंधों पर था. 

पारी के 19वें ओवर में गेंदबाजी का जिम्मा मोहित शर्मा पर था. इस ओवर की पहली गेंद ही शर्मा ने पठान को आउट कर दिया. ओवर की चौथी गेंद पर क्रिस वोक्स के छक्का जड़ने के बावजूद मोहित ने ओवर में सिर्फ 9 रन दिए. 

कोलकाता को अंतिम ओवर में जीत के लिए 20 रन चाहिए थे. युवा गेंदबाज संदीप शर्मा ने उम्दा गेंदबाज करते हुए क्रिस वोक्स और ग्रैंडहोम को सिर्फ पांच रन बनाने दिए.
kings xi punjab
केकेआर पर जीत केे बाद जश्न मनाते पंजाब के खिलाड़ी.  

अपने प्रदर्शन से शर्मा जी की इस जोड़ी ने ना केवल टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा का दिल जीता, बल्कि अपनी टीम के प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी कायम रखी है. अपनी गेंदबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा का दिल जीतने मोहित शर्मा और संदीप शर्मा ट्विटर पर भी खूब छाए रहे.

टिप्पणियां
IPL10 में प्लेऑफ के लिए इनमें है होड़

आईपीएल के इस सीजन में अब तक के सफर पर नजर डालें तो प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम मुंबई इंडियन्स है. मुंबई ने 12 में से 9 मैच जीते हैं. उसके पास 18 प्वाइंट हैं, जबकि ग्रुप लेवल के अभी 7 मैच बचे हैं. दूसरी टीम है केकेआर. जहां केकेआर की स्थिति प्लेऑफ में सुनिश्चित दिख रही है, वहीं बाकी दो टीमों की स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं है. इसमें स्टीव स्मिथ की पुणे सुपरजायंट और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होड़ है. स्मिथ की टीम एक जीत के साथ ही प्लेऑफ में पहुंच सकती है, जबकि पंजाब को अपने दोनों ही मैच जीतने होंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement