IPL 2018: धोनी के आते ही छोड़ा मुंबई इंडियंस का साथ, आदित्य ठाकरे ने ऐसे ली चुटकी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो साल के बैन के बाद लौटी चेन्नई सुपरकिंग (सीएसके) का खुमार लोगों पर कुछ ऐसे छाया है कि मुंबई इंडियंस के फैन्स डायवर्ट होने लगे हैं.

IPL 2018: धोनी के आते ही छोड़ा मुंबई इंडियंस का साथ, आदित्य ठाकरे ने ऐसे ली चुटकी

धोनी के आते ही छोड़ा मुंबई इंडियंस का साथ.

खास बातें

  • धोनी के आते ही छोड़ा मुंबई इंडियंस का साथ.
  • आदित्य ठाकरे बोले- राजनीति में है अच्छा भविष्य
  • इस वीडियो को शिव सेना के आदित्य ठाकरे ने शेयर किया है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो साल के बैन के बाद लौटी चेन्नई सुपरकिंग (सीएसके) का खुमार लोगों पर कुछ ऐसे छाया है कि मुंबई इंडियंस के फैन्स डायवर्ट होने लगे हैं. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के लिए बेहद मायने रखते हैं, क्योंकि उनकी दीवानगी और क्रेज हर किसी पर छाया हुआ है. आईपीएल का पहला मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जिसमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स आमने-सामने भिड़ीं. यह मुकाबला कुछ ऐसा था, जिसको देखने के बाद हर कोई धोनी की टीम का दीवाना हो जाए.

IPL 2018: राशिद खान ने की रहस्यमयी गुगली, देखते रह गए हार्दिक पंड्या

उस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही पहले मैच में बैटिंग से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग ऐसे दिखी कि मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने वाले प्रशंसक अचानक चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी पहन ली. इस वीडियो को शिव सेना के आदित्य ठाकरे ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ''मेरी तरह दिखता है?? पता नहीं. क्या राजनीति में कदम रख सकता है? हां.'' उन्होंने ये वीडियो 23 अप्रैल को ट्विटर पर अपलोड किया था. जिसमें उनको 960 लाइक्स और 120 रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. 

IPL 2018: बच्चों ने दूर से विराट कोहली से मांगी ऐसी चीज, पास आकर किया ऐसा

देखें वीडियो-
 


वीडियो में दिख रहे फैन ने पहले कैमरे के सामने धोनी-धोनी चिल्लाया और फिर सीएसके की जर्सी पहन ली. महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने पहले मैच में चौंकाने वाली जीत हासिल की. बता दें, सीएसके इस बार शानदार परफॉर्म कर रही है और उन्हें इस बार का चैम्पियन बनने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com