IPL 2018: MS Dhoni की फैन हुईं ढिंचैक पूजा, शेर के साथ बैठकर आया गाना

IPL 2018 में Chennai Super Kings (CSK) शानदार परफॉर्म कर रही है. अब चेन्नई सुपर किंग्स की फैन सोशल मीडिया सेलेब ढिंचैक पूजा भी बन चुकी हैं. वो तो दावा कर रही हैं कि इस बार आईपीएल सीएसके ही जीतेगी.

IPL 2018: MS Dhoni की फैन हुईं ढिंचैक पूजा, शेर के साथ बैठकर आया गाना

IPL 2018 में Chennai Super Kings (CSK) की फैन हुईं ढिंचैक पूजा.

खास बातें

  • IPL 2018 में Chennai Super Kings (CSK) की फैन हुईं ढिंचैक पूजा.
  • चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ढिंचैक पूजा ने गाया गाना.
  • इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

IPL 2018 में Chennai Super Kings (CSK) शानदार परफॉर्म कर रही है. एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स हर मैच में कमाल करती दिख रही है. सीएसके की वापसी करते ही उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती नजर आ रही है. कई बॉलीवुड स्टार्स धोनी की टीम को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. धोनी न सिर्फ कप्तानी में बल्कि बल्लेबाजी से भी लोगों को इम्प्रेस कर रहे हैं. अब चेन्नई सुपर किंग्स की फैन सोशल मीडिया सेलेब ढिंचैक पूजा भी बन चुकी हैं. वो तो दावा कर रही हैं कि इस बार आईपीएल सीएसके ही जीतेगी. सीएसके के लिए उन्होंने एक गाना भी गाया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. 

प्रिया प्रकाश ही नहीं ये हैं वो 4 लड़कियां जो रातों-रात बन गईं इंटरनेट सेंसेशन

देखें वीडियो-


CSK शुरुआत से ही शानदार परफॉमेंस दे रही है. पिछले खेले गए 10 मुकाबलों में वो सिर्फ 3 ही मैच हारी है. 14 प्वॉइंट्स के साथ वो दूसरे नंबर पर खड़ी है. सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में भी धोनी 7वें नंबर पर हैं. उन्होंने कई ऐसे मैच जिताए जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स हार रही थी. सीएसके का प्ले-ऑफ में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी को 10वीं क्लास में हुआ था इस लड़की से प्यार, खुद बताई अधूरी प्रेम कहानी

धोनी पिछले साल पुणे सुपरजायंट्स टीम में थे. जहां वो स्टीव स्मिथ की कप्तानी में खेले थे. इस बार वो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कप्तान के रूप में खेल रहे हैं. इनको देख फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. ढिंचैक पूजा का सीएसके का गाना काफी वायरल हो रहा है. बता दें, ढिंचैक पूजा बिग-बॉस के पिछले सीजन में भी नजर आई थीं. जहां उन्होंने सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ 'दिलों का शूटर' गाने पर परफॉर्म किया था. सीएसके के लिए गाना गाकर वो खूब सुर्खियां बटौर रही हैं.