IPL 2018 में CSK की ऐसी दीवानगी, पूरी ट्रेन बुक कर किया ऐसा

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स शानदार परफॉर्म कर रही है. पिछले तीन मैचों में दो मुकाबले जीतकर शानदार शुरुआत दी. कावेरी जल विवाद का साया अब आईपीएल के मैचों तक पहुंच गया है.

IPL 2018 में CSK की ऐसी दीवानगी, पूरी ट्रेन बुक कर किया ऐसा

फैन्स ने CSK को सपोर्ट करने के लिए पूरी ट्रेन बुक कर ली है.

खास बातें

  • फैन्स ने CSK को सपोर्ट करने के लिए पूरी ट्रेन बुक कर ली है.
  • अब पुणे में भी सीएसके को काफी सपोर्ट मिलेगा.
  • ये वीडियो खुद चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है.

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स शानदार परफॉर्म कर रही है. पिछले तीन मैचों में दो मुकाबले जीतकर शानदार शुरुआत दी.  कावेरी जल विवाद का साया अब आईपीएल के मैचों तक पहुंच गया है. आईपीएल मैचों के चेन्नई में आयोजन को लेकर अब सवाल उठाए जाने लगी. इस विवाद के चलते चेन्नई में इस साल कोई मैच नहीं खेला जाएगा. अब चेन्नई के सारे मुकाबले चेन्नई के चेपॉक की जगह पुणे में खेले जाएंगे. ऐसे में चेन्नई फैन्स काफी दुखी हैं. लेकिन एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

IPL में एक छक्के के इतने रन चाहते हैं धोनी, इस खिलाड़ी ने दिया धमाकेदार IDEA
 


चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स ने सीएसके को सपोर्ट करने के लिए पूरी ट्रेन बुक कर ली है और उसमें बैठकर वो पुणे पहुंच गए हैं. ऐसे में अब पुणे में भी सीएसके को काफी सपोर्ट मिलेगा. ये वीडियो खुद चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. फैन्स के इस कदम को देखकर सीएसके प्लेयर्स भी एक्साइटिड हैं. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.

IPL 2018: धोनी स्टाइल में बनाया कार्तिक ने बल्लेबाज को शिकार, हवा में उड़कर की स्टम्पिंग
 

बता दें, चेन्नई में खेले गए मुकाबले में कुछ लोगों ने फाफ डु प्लेसिस और रविंद्र जडेजा पर जूते फेके थे. वहीं कुछ सीएसके फैन्स पर भी हमला बोला था. जिसके बाद आईपीएल को वेन्यू चेंज करना पड़ा और अब चेन्नई सुपर किंग्स के सभी मुकाबले पुणे में फेले जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com