NDTV Khabar

IPL 2018: धोनी लगा रहे थे छक्के तो दूसरी तरफ जीवा कर रही थीं डांस, देखें वीडियो

IPL 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स इलेवन के बीच मुकाबला हुआ. चेन्नई मैच भले ही हार गई हो लेकिन चर्चा धोनी की हो रही है. क्योंकि उन्होंने 79 रन की शानदार पारी खेली.

192 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: धोनी लगा रहे थे छक्के तो दूसरी तरफ जीवा कर रही थीं डांस, देखें वीडियो

मैच के दौरान धोनी की बेटी ने किया क्यूट डांस.

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स इलेवन के बीच मुकाबला हुआ.  क्रिस गेल की तूफानी पारी से भले ही किंग्स इलेवन पंजाब मैच जीत गई हो. लेकिन चर्चा धोनी की हो रही है. क्योंकि उन्होंने 79 रन की शानदार पारी खेली. यही नहीं आखिरी गेंद पर उन्होंने छक्का भी जड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स 4 रन से मुकाबला हार गई लेकिन धोनी की पारी ने सभी को हैरान कर दिया. 

IPL 2018: जीता पंजाब लेकिन हीरो बने MS Dhoni, फैन्स बोले- माही जिंदा है

आईपीएल में चेन्नई का मैच देखने धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा आते हैं. मैच के दौरान वो काफी मस्ती करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जीवा डांस करती नजर आ रही हैं. धोनी की बल्लेबाजी को बेटी ने खूब एन्जॉय किया. डांस करता वीडियो साक्षी ने शूट किया था. इंस्टाग्राम पर उन्होंने स्टोरी पोस्ट की. जहां से ये वीडियो वायरल हो गया. 

टिप्पणियां
IPL 2018: KKR के साथ Shah Rukh Khan ने की पार्टी, किया 'छम्मक छल्लो' पर डांस

देखें वीडियो-
 
बता दें, अगर धोनी ये मुकाबला जीत जाते तो चेन्नई सुपर किंग्स की ये तीसरी लगातार जीत होती और वो पहले स्थान पर पहुंच जाती. तीसरा मुकाबला हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स तीसरे स्थान पर पहुंच गई है और किंग्स इलेवन पंजाब अब दूसरे स्थान पर है. लगातार तीन मुकाबले जीतने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद पहले स्थान पर है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement