NDTV Khabar

IPL 2018: मैच हारने के बाद जूनियर को टिप्स देते नजर आए MS Dhoni, देखें वायरल Video

IPL 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. धोनी विकेट कीपर ईशान किशन को कीपरिंग के टिप्स देते नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: मैच हारने के बाद जूनियर को टिप्स देते नजर आए MS Dhoni, देखें वायरल Video

ईशान किशन को कीपरिंग के टिप्स देते दिखे धोनी.

खास बातें

  1. ईशान किशन को कीपरिंग के टिप्स देते दिखे धोनी.
  2. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
  3. ईशान किशन इस बार आईपीएल में शानदार परफॉर्म कर रहे हैं.
IPL 2018 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स शानदार परफॉर्म कर रही है. 7 में से 5 मुकाबले जीतकर वो दूसरे नंबर पर काबिज है. एक जीत उसको नंबर वन बना सकती है. पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से हरा दिया. लेकिन मैच हारकर भी धोनी हीरो साबित हुए. मैच हारने के बाद धोनी मुंबई इंडियंस के विकेट कीपर ईशान किशन को कीपरिंग के टिप्स देते नजर आए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
IPL 2018: विराट के कैच को देख हैरान रह गईं अनुष्का शर्मा, Video हुआ वायरल
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on


वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी ग्राउंड पर खड़े हैं और ईशान किशन उनसे कीपरिंग के टिप्स ले रहे हैं. ईशान किशन इस बार आईपीएल में शानदार परफॉर्म कर रहे हैं और टीम इंडिया में एन्ट्री करने की कोशिश में लगे हैं. धोनी ने उनकी हेल्प की और टिप्स देते नजर आए. धोनी उन खिलाड़ियों में से हैं जो नए खिलाड़ियों पर भरोसा करते हैं. दिग्गज खिलाड़ियों के सामान ही वो नए क्रिकेटर्स को चांस देते हैं. इस बार उनका अलग रूप दिखा और ग्राउंड पर ही ईशान को टिप्स देते दिखे.

IPL 2018: CSK के लिए डांस करती दिखीं जीवा, पापा धोनी को कहा ऐसा
 
 

A post shared by M S Dhoni ⭕ (@the.msdian) on


बता दें, मुकाबले में सबसे पहले चेन्नई सुपर किंग्स बल्लेबाजी करने उतरा था. उन्होंने 169 रन बनाए. जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने शानदार परफॉर्म करते हुए 2 बॉल रहते ही मैच जीत लिया. मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा ने शानदार परफॉर्म किया और 56 रन की शानदार पारी खेली. जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement