IPL 2018: मैच से पहले CSK की मस्ती, हरभजन सिंह ने गाया पंजाबी गाना

IPL 2018 में चेन्नई सुरप किंग्स शानदार परफॉर्म कर रही है. 6 में से 5 मुकाबले जीतकर चेन्नई सीजन में टॉप पोजीशन पर काबिज है. हर जगह चेन्नई सुपर किंग्स शानदार प्रदर्शन कर रही है.

IPL 2018: मैच से पहले CSK की मस्ती, हरभजन सिंह ने गाया पंजाबी गाना

IPL 2018 में चेन्नई सुरप किंग्स शानदार परफॉर्म कर रही है.

खास बातें

  • IPL 2018 में चेन्नई सुरप किंग्स शानदार परफॉर्म कर रही है.
  • 6 में से 5 मुकाबले जीतकर चेन्नई सीजन में टॉप पोजीशन पर काबिज है.
  • हरभजन, रैना और जडेजा निकले लॉन्ग ड्राइव पर.

IPL 2018 में चेन्नई सुरप किंग्स शानदार परफॉर्म कर रही है.  6 में से 5 मुकाबले जीतकर चेन्नई सीजन में टॉप पोजीशन पर काबिज है. हर जगह चेन्नई सुपर किंग्स शानदार प्रदर्शन कर रही है. धोनी की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत चेन्नई ने अपना आखिरी मुकाबला जीता था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को उसी के घर में हराया था. आज चेन्नई मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरेगी. 

IPL 2018: पृथ्वी शॉ ने लगाया ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट, धोनी भी देखते रह जाएं

लेकिन मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. हरभजन सिंह, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा लॉन्ग ड्राइव पर निकले और खूब मस्ती की. पंजाबी गानों पर डांस करते हुए उन्होंने एन्जॉय किया. हरभजन सिंह ने गुरु रंधावा का 'तेन सूट सूट करदा' का गाना गाया. उनका साथ रैना और जडेजा ने भी दिया. ये वीडियो हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है.

Newsbeep

IPL 2018: MS Dhoni ने की प्रिया प्रकाश की नकल, ऐसे मटकाईं आंखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखें VIDEO:
 


बता दें, पिछले मुकाबले में धोनी ने 70 रन की पारी खेली थी जिसकी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स ने हाईवोल्टेज मुकाबला जीता था. आईपीएल में सीएसके को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. आज उनका मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ है. अगर आज वो मुंबई को हरा देता है तो उनका प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा. चेन्नई पहले से ही नंबर वन पर बना हुआ है.