NDTV Khabar

IPL 2018: धोनी के छक्का जड़ते ही राजस्थान रॉयल्स ने मनाया जश्न, चीख पड़े अजिंक्य रहाणे

IPL 2018 CSK v KXIP: पंजाब की हार के बाद राजस्थान रॉयल्स ने मनाया जश्न, सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: धोनी के छक्का जड़ते ही राजस्थान रॉयल्स ने मनाया जश्न, चीख पड़े अजिंक्य रहाणे

IPL 2018 CSK v KXIP: प्ले-ऑफ में पहुंचने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने मनाया जश्न.

IPL 2018 CSK v KXIP: Chennai Super Kings ने किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें CSK ने KXIP को 5 विकेट से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स की निगाहें इनके मैच पर टिकी थी. क्योंकि पंजाब के हार के साथ ही वो प्ले-ऑफ में नहीं पहुंच पाता और राजस्थान रॉयल्स को प्ले-ऑफ का टिकट मिल जाता. हुआ भी यही, चेन्नई सुपर किंग्स ने हरा दिया और राजस्थान रॉयल्स प्ले-ऑफ में पहुंच गया. राजस्थान रॉयल्स होटल में ही दोनों का मैच देख रही थी. जैसे ही धोनी ने छक्का जड़ दिया तो राजस्थान का जश्न शुरू हो गया. 

टिप्पणियां

IPL 2018: क्या मुंबई इंडियंस के बाहर जाने से खुश हैं प्रीति जिंटा? वायरल हो रहा है ये वीडियो
 


सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है. जिसमें अजिंक्य रहाणे सहित कई राजस्थान के खिलाड़ी सेलीब्रेट करते नजर आ रहे हैं. ये लीग मैच का आखिरी मुकाबला था और इसी में फैसला होना था कि कौन सी टीम चौथे नंबर पर होगी. पंजाब के हार के साथ ही राजस्थान प्ले-ऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही. सभी खिलाड़ी होटल के एक कमरे में देखे गए. जहां सभी मैच देख रहे थे. जैसे ही धोनी छक्का जड़ते हैं तो राजस्थान रॉयल्स टीम सेलीब्रेट करना शुरू कर देती है. अगर पंजाब 100 रन के अंदर ही चेन्नई को रोक देता तो पंजाब टॉप-4 में पहुंच सकती थी. लेकिन रैना (61 रन) ने शानदार परफॉर्म किया और चेन्नई ने मुकाबला जीत लिया. 

IPL 2018: ग्राउंड पर जीवा ने की धोनी के साथ मस्ती, कैप पकड़कर किया ऐसा


आईपीएल में अब लीग मैच खत्म हो गए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स मैच प्ले-ऑफ में पहुंच चुकी है. 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा. 23 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा. जिसके बाद 27 मई को फाइनल खेला जाएगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement