IPL 2018: धोनी के सामने ये गलती कर बैठा गेंदबाज, मिली ऐसी सजा

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबला खेला गया. महेंद्र सिंह धोनी और शेन वॉटसन की धमाकेदार पारी ने चेन्नई सुपर किंग्स ने जिता दिया.

IPL 2018: धोनी के सामने ये गलती कर बैठा गेंदबाज, मिली ऐसी सजा

IPL 2018 मैच में धोनी ने जड़ा 108 मीटर का छक्का.

खास बातें

  • IPL 2018 मैच में धोनी ने जड़ा 108 मीटर का छक्का.
  • एमएस धोनी ने 22 गेंदों पर 51 रन बनाए.
  • धोनी ने इस पारी में 5 छक्के जड़े.

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबला खेला गया. महेंद्र सिंह धोनी और शेन वॉटसन की धमाकेदार पारी ने चेन्नई सुपर किंग्स ने जिता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स स्कोर को इतना दूर ले गया कि दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए जीतना नामुमकिन सा हो गया. बड़ा स्कोर पहुंचाने के असली हीरो रहे धोनी और वॉटसन. आते ही उन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया जिसको देखकर हर कोई हैरान था. वॉटसन ने 40 गेंदों पर 78 रन जड़े तो वहीं एमएस धोनी ने 22 गेंदों पर 51 रन बनाए. 

IPL 2018: धोनी ने लगाया छक्का तो लड़की बनी RCB से CSK की फैन, वीडियो हुआ वायरल

धोनी ने इस पारी में 5 छक्के जड़े. जिसमें खास था वो छक्का जिसमें उन्होंने बॉल को रॉकेट बना दिया और गेंदबाज देखता रह गया. हार्ड हिटर की सबसे पसंदीदा गेंद होती है फुल टॉस. जिसमें वो आसानी से हवा में बॉल उड़ाकर छक्का लगा सकता है. गेंदबाजी कर रहे थे आवेश खान. 17 गेंदों पर 33 रन बनाकर धोनी क्रीज पर थे. आवेश खान ने धोनी को फुल टॉस कर दी. फिर क्या था धोनी ने बल्ले को जोर से घुमाया और बॉल को रॉकेट बना दिया. बॉल सीधे छक्के की ओर निकल गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPL 2018: मैच हारने के बाद जूनियर को टिप्स देते नजर आए MS Dhoni, देखें वायरल Video