IPL 2018 CSK vs DD: 1 मिनट में देखें धोनी की धमाकेदार पारी, हर जगह उड़ाए छक्के

IPL 2018 में CSK और DD का मुकाबला हुआ. जिसमें MS Dhoni ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. उनकी शानदार बल्लेबाजी के चलते चेन्नई सुपर किंग्स ने मुकाबला जीत लिया.

IPL 2018 CSK vs DD: 1 मिनट में देखें धोनी की धमाकेदार पारी, हर जगह उड़ाए छक्के

सोशल मीडिया पर धोनी की पारी का वीडियो हुआ वायरल.

IPL 2018 में CSK और DD का मुकाबला हुआ. जिसमें MS Dhoni ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. उनकी शानदार बल्लेबाजी के चलते चेन्नई सुपर किंग्स ने मुकाबला जीत लिया. बड़ा स्कोर पहुंचाने के असली हीरो रहे धोनी और वॉटसन. आते ही उन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया जिसको देखकर हर कोई हैरान था. वॉटसन ने 40 गेंदों पर 78 रन जड़े तो वहीं एमएस धोनी ने 22 गेंदों पर 51 रन बनाए. धोनी ने इस पारी में 2 चौके और 5 छक्के जड़े. 

IPL 2018: धोनी के सामने ये गलती कर बैठा गेंदबाज, मिली ऐसी सजा

पुणे में खेले गए इस मैच में दिल्‍ली ने टॉस जीतकर चेन्‍नई को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया था.ओपनर शेन वॉटसन (78) और कप्‍तान एमएस धोनी (नाबाद 51 रन) की तूफानी पारियों की बदौलत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 20 ओवर में 4  विकेट पर 211  रन बनाए थे. जवाब में दिल्‍ली भरपूर प्रयास के बावजूद निर्धारित ओवरों में 198 रन ही बना पाई. पंत और विजय शंकर के अलावा कॉलिन मुनरो ने 26 रन बनाए.

IPL 2018: धोनी ने लगाया छक्का तो लड़की बनी RCB से CSK की फैन, वीडियो हुआ वायरल

इस परिणाम के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर पहुंच गई है. धोनी की टीम के 8 मैचों में 6 जीत और दो हार के साथ 12 अंक हैं. सनराइजर्स के भी इतने ही अंक हैं लेकिन नेट रनरेट में वह चेन्‍नई से पीछे है. दिल्‍ली की टीम आठ मैचों में दो जीत और छह हार के साथ अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर है. श्रेयस अय्यर की टीम के आठ मैचों में चार अंक हैं.

IPL 2018: मैच हारने के बाद जूनियर को टिप्स देते नजर आए MS Dhoni, देखें वायरल Video

देखें धोनी की पारी...
 

 

A post shared by msdian.am.i (@msdian.am.i) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com