NDTV Khabar

IPL 2018: जीवा ने पिलाई पापा धोनी को फ्रूटी, साक्षी कुछ इस अंदाज में की मस्ती

IPL 2018 Final CSK vs SRH: आईपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. जीत के बाद जीवा और साक्षी धोनी ने जमकर मस्ती की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: जीवा ने पिलाई पापा धोनी को फ्रूटी, साक्षी कुछ इस अंदाज में की मस्ती

IPL 2018 Final: जीत के बाद धोनी, जीवा और साक्षी ने की मस्ती.

IPL 2018 Final CSK vs SRH: आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में Chennai Super Kings ने Sunrisers Hyderabad पर शानदार जीत हासिल कर तीसरी बार चैम्पियंस बनी. चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. MS Dhoni की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 7वीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंची थी. जीत के बाद धोनी ने बेटी जीवा संग ग्राउंड पर खूब मस्ती की. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. उनमें एक क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जीवा धोनी को फ्रूटी पिलाती नजर आ रही हैं. 

टिप्पणियां
IPL 2018 : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लकी साबित हुआ यह नंबर
 
फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रह हैं. जीत के बाद जीवा धोनी के पास आ चुकी थीं. जहां उन्होंने टीम के साथ जश्न में साथ दिया. उन्होंने रैना की बेटी ग्रासिया और हरभजन की बेटी हिनाया के साथ खूब मस्ती की. उन्होंने पूरे ग्राउंड का भी चक्कर लगाया. बता दें, इससे पहले भी जीवा के कई वीडियो वायरल हुए थे. जहां उन्होंने खूब मस्ती की थी. 

उम्र केवल एक नंबर है, खिलाड़ी का पूरी तरह फिट होना जरूरी है : महेंद्र सिंह धोनी
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on


मैच के बाद एक और तस्वीर वायरल हो रही है. जहां धोनी की पत्नी साक्षी धोनी आईपीएल ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर खुद धोनी ने पोस्ट की है. जहां धोनी जीवा और साक्षी धोनी के साथ नजर आ रही हैं. जहां दोनों ने आईपीएल ट्रॉफी पकड़ी है. उन्होंने लिखा- ''सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. शेन वॉटसन की शानदार पारी ने हमें जिता दिया. सीजन खत्म हो चुका है. जीवा को ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं. उसे बस ग्राउंड पर घूमना है.'' 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement