IPL 2018 KKR VS CSK: एक बार फिर धोनी का DRS हुआ सही, अंपायर के फैसले को ऐसे साबित किया गलत

IPL 2018 में KKR VS CSK का मुकाबला हुआ. जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. शुभमन गिल की शानदार 57 रन की पारी ने हर किसी को हैरान कर दिया.

IPL 2018 KKR VS CSK: एक बार फिर धोनी का DRS हुआ सही, अंपायर के फैसले को ऐसे साबित किया गलत

एक बार फिर धोनी का DRS हुआ सही.

खास बातें

  • एक बार फिर धोनी का DRS हुआ सही.
  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया.
  • मैन ऑफ द मैच सुनील नरेन को दिया गया.

IPL 2018 में KKR VS CSK का मुकाबला हुआ. जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. शुभमन गिल की शानदार 57 रन की पारी ने हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने 6 चौके और दो छक्के लगाए. लेकिन मैन ऑफ द मैच सुनील नरेन को दिया गया क्योंकि उन्होंने दो विकेट चटकाए साथ ही 32 रन की पारी खेली और ओपनिंग में शुरुआत दिलाई. लेकिन मैच में सबसे खास था धोनी का वो डिसीजन जिसने अंपायर को भी हैरान कर दिया. 

IPL 2018 KKR VS CSK: धोनी से आशीर्वाद लेने के लिए फैन ने किया ऐसा, देखते रह गए विदेशी खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन बनाए. जिसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स बल्लेबाजी करने उतरी. चेन्नई को जीतने के लिए जल्द से जल्द विकेट चटकाने की जरूरत थी. पहला विकेट धोनी के महत्वपूर्ण फैसले के कारण मिला. क्रिस लिन बल्लेबाजी कर रहे थे  और लुंगी एंगीडी के हाथ में गेंद थी. लुंगी की गेंद पर लिन ने शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन, बॉल बेट का अल्ट्राएज लेकर स्लिप पर निकल गई जिसे वॉटसन ने कैच कर लिया. अपील की गई लेकिन अंपायर ने मना कर दिया. जिसके बाद धोनी ने बिना सीधे डीआरएस की मांग की. उनका फैसला सही साबित हुआ और चेन्नई को पहली सफलता मिल गई. 

IPL की मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, इस खिलाड़ी की वजह से आती हैं नजर

देखें वीडियो-
 


बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स इस मुकाबले को हारने के बाद दूसरे स्थान पर आ चुका है. कोलकाता नाइट राइडर्स का प्ले ऑफ में पहुंचना भी आसान नजर आ रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंर्स बेंगलुरु के खिलाफ है. जिसमें विराट कोहली की बेंगलुरु का जीतना जरूरी है. अगर ये वो मुकाबला हार जाती है तो प्ले-ऑफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com