NDTV Khabar

IPL 2018: एक कैच को पकड़ा दो खिलाड़ियों ने, देखें सबसे रहस्यमयी कैच

IPL 2018 KXIP vs RR: में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया. मयंक अग्रवाल और मनोज तिवारी ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसको देख सभी हैरान रह गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: एक कैच को पकड़ा दो खिलाड़ियों ने, देखें सबसे रहस्यमयी कैच

मयंक अग्रवाल और मनोज तिवारी ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसको देख सभी हैरान रह गए.

IPL 2018 KXIP vs RR: में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसको किंग्स इलेवन पंजाब ने 6 विकेट से मुकाबला जीत लिया. मैच पंजाब के होम ग्राउंड इंदौर में खेला गया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 152 रन बनाए. जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 विकेट खोकर ही जीत हासिल कर ली. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मयंक अग्रवाल और मनोज तिवारी ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसको देख सभी हैरान रह गए. 

IPL 2018, KXIP vs RR: 'इस मामले' में 17 साल के अफगानी मुजीब उर रहमान ने सभी दिग्गजों को धो डाला

शुरुआती विकेट जल्द गिरने के बाद मिडिल ऑर्डर के हाथ में बड़े स्कोर की जिम्मेदारी आ गई थी. बेन स्टोक्स बल्लेबाजी कर रहे थे. मुजीब की गेंद पर उन्होंने छक्का लगाने की कोशिश की. मयंक अग्रवाल अगर कोशिश नहीं करते तो बॉल आराम से छक्के की ओर चली जाती. लेकिन मयंक अग्रवाल ने बाउंड्री की तरफ डाइव लगाकर बॉल को पकड़ा और बॉल मनोज तिवारी की तरफ फेंक दी, जिसको उन्होंने पकड़ लिया. इसके लिए मनोज तिवारी को परफेक्ट कैच ऑफ द मैच भी दिया गया जो मयंक और मनोज दोनों ने लिया.

टिप्पणियां
IPL 2018, MI vs KKR: खामोशी से ऐसे हार्दिक पंड्या दे रहे आलोचकों को जवाब, यहां टॉप पर पहुंचे

देखें वीडियो-
 
बता दें, केएल राहुल की नाबाद 84 रन की पारी के कारण पंजाब ने मुकाबला जीत लिया. इस जीत के बाद किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम 9 में से 6 मैचों की जीत के साथ तीसरे नंबर पर आ गई है. टीम के 12 अंक हैं. दूसरी ओर राजस्‍थान रॉयल्‍स की 9 मैचों में यह छठी हार है. टीम के केवल छह अंक हैं और प्‍लेऑफ की उसकी संभावनाएं लगभग खत्‍म हो चुकी हैं. राजस्‍थान अंक तालिका में सबसे नीचे है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement