NDTV Khabar

शादीशुदा IPL एंकर से लड़के ने पूछा डिनर डेट के लिए, मिला ये जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग में एंकर रह चुकीं मयंती लैंगर से एक शख्स ने डिनर डेट के लिए पूछा. जिसके बाद उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादीशुदा IPL एंकर से लड़के ने पूछा डिनर डेट के लिए, मिला ये जवाब

आईपीएल एंकर और इंडियन प्लेयर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लेंगर.

खास बातें

  1. मयंती लैंगर से एक शख्स ने पूछा डिनर डेट के लिए.
  2. मयंती लैंगर ने ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब.
  3. 8 अप्रैल को फहाद नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया था.
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) चल रही है. जहां एक तरफ खिलाड़ी एक्साइटिड हैं वहीं फैन्स भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं. मयंती लैंगर स्पोर्ट्स वर्ल्ड की जानी मानी एंकर हैं. यही नहीं वो टीम इंडिया के क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी भी हैं. अपनी शानदार एंकरिंग और लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं. मयंती लैंगर से एक शख्स ने डिनर डेट के लिए पूछा. जिसके बाद उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

टिप्पणियां
IPL का पहला खिलाड़ी, जो गार्ड की नौकरी करने के बाद पहुंचा इस मुकाम पर
 
stuart binny mayanti langer 650

8 अप्रैल को फहाद नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ''जब मैं आपको देखता हूं. तो मुझे आईपीएल अच्छा नहीं लगता. आप परफेक्ट हो, क्लास और पर्सनैलिटी का जबदस्त मेल है. काश मैं उस लायक होता कि आपको डिनर पर लेकर जा पाता. मेरे पास ये बताने के लिए शब्द नहीं है कि आप कितनी खूबसूरत हैं.''

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान चाहते हैं इस खेल में देश की ओर से खेले बेटा अबराम..
 
mayanti langer

जिसके बाद फहाद को मयंती के रिप्लाई का बेसबरी से इंतजार था. आखिरकार मयंती का जवाब आ ही गया. उन्होंने ट्वीट किया- ''शुक्रिया, मेरे पति और मुझे आपके साथ जाने में खुशी होगी.'' उनका जवाब आते ही फहाद का ट्वीट वायरल हो गया और सभी ने फहाद के मजे लिए और मयंती के ट्वीट की काफी तारीफ की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement