IPL में एक छक्के के इतने रन चाहते हैं धोनी, इस खिलाड़ी ने दिया धमाकेदार IDEA

IPL 2018 चल रहा है. जिसमें सभी टीमें चैम्पियन बनने की जंग में भिड़ चुकी हैं. लीग में नंबर वन पर आने के लिए खिलाड़ी जी तोड़ महनत कर रहे हैं. सभी फैन्स की नजरें चेन्नई सुपर किंग्स पर हैं.

IPL में एक छक्के के इतने रन चाहते हैं धोनी, इस खिलाड़ी ने दिया धमाकेदार IDEA

धोनी ने कहा- एक छक्के के मिलने चाहिए 8 रन.

IPL 2018 चल रहा है. जिसमें सभी टीमें चैम्पियन बनने की जंग में भिड़ चुकी हैं. लीग में नंबर वन पर आने के लिए खिलाड़ी जी तोड़ महनत कर रहे हैं. सभी फैन्स की नजरें चेन्नई सुपर किंग्स पर हैं. क्योंकि दो साल बाद उनकी फिर एंट्री हुई है. सीजन में उनकी शानदार वापसी भी हुई और लोगों ने धोनी को फिर कप्तानी करते भी देखा. आखिरी मुकाबले में धोनी ने 79 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन चेन्नई 4 रन से मुकाबला हार गया. मैच में धोनी ने 6 चौके और 5 छक्के जड़े. मैच के बाद धोनी ने ऐसी मांग की जिसको सुन हर कोई हैरान रह गया.

IPL 2018: धोनी स्टाइल में बनाया कार्तिक ने बल्लेबाज को शिकार, हवा में उड़कर की स्टम्पिंग
 


धोनी ने मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेसेंटेशन में कहा- ऐसे कई छक्के देखने को मिले जहां बॉल स्टेडियम के बाहर चली गई. मुझे लगता है कि जो छक्का स्टेडियम के बाहर जाता है उसे 8 रन घोषित कर देना चाहिए. उनके इस बयान के बाद अब आईपीएल में खेल रहे एक विदेशी गेंदबाज ने करारा जवाब दिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने धोनी के आइडिया को ट्विटर पर जाहिर किया. जिसके बाद मिचेल मैक्लेंघन ने अनोखे अंदाज में गेंदबाजों का सर्मथन किया. उन्होंने लिखा- ''हां शानदार आइडिया है. ऐसे में ये भी होना चाहिए कि जब विकेट जमीन से उखड़ जाए या कोई कैच एक हाथ से ले लिया जाए तो टीम के तीन विकेट गिरा देने चाहिए.'' 

VIDEO: गांव में घुसा गुस्साया हाथी, घर में घुसा और कर दिया ऐसा हाल
 
जिसके बाद उनका ट्वीट काफी वायरल हो गया. अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने उनका सर्मथन किया और ट्वीट किया. धोनी के इस आडिया पर बीसीसीआई क्या विचार करेंगी इसका तो पता नहीं. लेकिन उनका ये आइडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com