NDTV Khabar

IPL 2018: MS Dhoni ने जड़ा छक्का तो दूर से साक्षी ने किया ये इशारा, फिर हुआ ये चमत्कार

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें धोनी ने 70 रन की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: MS Dhoni ने जड़ा छक्का तो दूर से साक्षी ने किया ये इशारा, फिर हुआ ये चमत्कार

मैच के दौरान साक्षी को किया दूर से इशारा.

खास बातें

  1. मैच के दौरान साक्षी को किया दूर से इशारा.
  2. धोनी ने 70 रन की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया.
  3. IPL 2018 में सीएसके और आरसीबी के बीच रोमांचक मैच हुआ.

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें धोनी ने 70 रन की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने न सिर्फ मैच जिताया बल्कि बता दिया उनमें कितना दम है. मैच में सबसे रोमांचक पल था आखिरी ओवर, जिसमें 6 गेंदों पर 16 रन चाहिए थे. मैच में सबसे खास पल वो था जब दूर से साक्षी ने धोनी को इशारा किया. जिसमें उन्होंने धोनी से एक और छक्के की मांग की. अब धोनी उनकी बात कैसे टाल सकते थे. धोनी ने एक और छक्का जड़कर मैच जिता दिया और साक्षी की ख्वाहिश पूरी की. 

IPL 2018: 2 मिनट में देखें धोनी की अनहोनी को होनी कर देने वाली पारी, देखकर आ जाएगा मजा

देखें वीडियो-
 


मैच के शुरुआत में ही धोनी पिच का मिजाज जान चुकी थे. इसलिए उन्होंने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 205 बना दिए. एबी डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली. उनका साथ दिया क्विंटन डि कॉक ने. उन्होंने 37 गेंदों पर 53 रन बनाए. 

टिप्पणियां

IPL 2018: धोनी के आते ही छोड़ा मुंबई इंडियंस का साथ, आदित्य ठाकरे ने ऐसे ली चुटकी

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए ये मैच जीतना जरूरी था. क्योंकि अगर वो ये मुकाबला जीत जाते तो वो प्वॉइंट टेबल में ऊपर आ जाते. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सामने वो भी सरेंडर करते नजर आए. इस मैच को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में प्वॉइंट टेबल में नंबर वन पर आ चुकी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement