विराट कोहली पहुंचे इस खिलाड़ी के यहां बिरयानी खाने, वायरल हुआ VIDEO

IPL 2018 में SH VS RCB का मुकाबला होगा. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी मस्ती करते नजर आए. वो सिराज खान के यहां ब्रियानी पार्टी करने पहुंचे.

विराट कोहली पहुंचे इस खिलाड़ी के यहां बिरयानी खाने, वायरल हुआ VIDEO

IPL 2018 में विराट कोहली ने सिराज के घर लिया बिरयानी का मजा.

IPL 2018 में SH VS RCB का मुकाबला होगा. जिसके लिए खिलाड़ी पूरी तरह तैयार हैं. लेकिन मुकाबले से एक दिन पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी मस्ती करते नजर आए. वो सिराज खान के यहां ब्रियानी पार्टी करने पहुंचे. विराट कोहली, पार्थिव पटेल और मंदीप सिंह हैदराबादी बिरयानी का मजा लेने पहुंचे. वीडियो में और भी कई खिलाड़ी नजर आए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

अब मिनटों में गायब हो जाएंगे शरीर के जख्म, करना होगा बस ऐसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली बिरयानी का मजा लेते नजर आ रहे हैं. रविवार को प्रैक्टिस सेशन पूरा करने के बाद टीम के खिलाड़ी सिराज के घर पहुंचे. खिलाड़ियों ने सिराज के घर करीब 2 घंटे बिताए. सिराज को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा है. इससे पहले सिराज सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे. बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 9 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 3 ही जीत मिली है और 6 मैचों में हार मिली है. प्वॉइट टेबल पर बेंगलुरु 6वें नंबर पर चल रही है. 

IPL 2018: एक कैच को पकड़ा दो खिलाड़ियों ने, देखें सबसे रहस्यमयी कैच

देखें वीडियो-
 


आरसीबी के लिए आईपीएल 2018 में कुछ खास नहीं रहा. अगर उन्हें प्ले-ऑफ में पहुंचना है तो सभी मुकाबलों में शानदार परफॉर्म करना होगा. बेंगलुरु लगभग सभी मैच काफी क्लोज से हारा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com