NDTV Khabar

IPL 2018: जीत के बाद ब्रावो ने किया धोनी के लिए डांस, शरमाते हुए देखते रहे

IPL 2018 SRH vs CSK Qualifier 1 at Mumbai: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में 2 विकेट से हरा दिया. जीत के बाद ब्रावो ने धोनी के लिए डांस किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: जीत के बाद ब्रावो ने किया धोनी के लिए डांस, शरमाते हुए देखते रहे

IPL 2018: जीत के बाद ब्रावो ने धोनी के लिए डांस किया.

IPL 2018 SRH vs CSK Qualifier 1 at Mumbai: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में 2 विकेट से हरा दिया. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 7वीं बार फाइनल्स में पहुंच चुका है. फाफ डु प्लेसिस की शानदार 67 पारी की बदौलत टीम को जीत मिली. हैदराबाद को इस बार की सबसे खतरनाक टीम मानी जा रही है. लेकिन चेन्नई ने उनको हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद को दूसरा मौका भी मिलेगा. अगर कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले में कोई जीतता है तो वो सनराइजर्स हैदराबाद से टकराएगा. चेन्नई ने जीत के बाद खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी के लिए डांस किया. 

IPL Qualifier 1, SRH vs CSK: 'कुछ ऐसे' शिखर धवन के लिए पनौती बन गए प्ले-ऑफ मुकाबले !
 

एक तरफ धोनी बैठे हुए चाय पी रहे थे. उसी वक्त ब्रावो वहां पहुंच गए और डांस करने लगे. धोनी उनके देखकर काफी शरमा रहे थे. वहीं पास खड़े खिलाड़ी भी डांस करने लगे. ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ब्रावो टी-शर्ट उतारकर डांस कर रहे हैं. चेन्नई को आईपीएल 2018 के जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. मैच में 140 रन का अपेक्षाकृत छोटा लक्ष्‍य हासिल करने में चेन्‍नई को एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ा.

IPL Qualifier 1, SRH vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना का यह रिकॉर्ड टूटना मुश्किल ही नहीं...!

निर्णायक क्षणों ने डुप्‍लेसिस ने मैच विजेता पारी खेली और निचले क्रम के शारदुल ठाकुर (नाबाद 15 रन, 5 गेंद, तीन चौके) के साथ टीम को जीत तक पहुंचाकर ही दम लिया. विजयी छक्‍का डुप्‍लेसिस के बल्‍ले से ही निकला. चेन्‍नई ने लक्ष्‍य 19.1 ओवर में 8 विकेट खोकर हासिल कर लिया. वानखेड़े मैदान पर चेन्‍नई के कप्‍तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर सनराइजर्स का पहले बैटिंग के लिए बुलाया था. कार्लोस ब्रेथवेट के  नाबाद 43 की बदौलत सनराइजर्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर 139 रन बनाए थे.

टिप्पणियां
IPL Qualifier 1, CSK vs SRH: ये 'दो बड़े चैलेंज' चेन्नई ने हैदराबाद को मैच से पहले ही दे डाले!

वैसे मैच में मिली हार के बावजूद सनराइजर्स के गेंदबाजों ने अपने संघर्ष से हर किसी का दिल जीता. आखिरी के ओवरों में ज्‍यादा रन लुटाने के कारण केन विलियमसन की टीम को हार का सामना करना पड़ा. डुप्‍लेसिस को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... छात्रों की जिंदगी से खिलवाड़ क्यों ?

Advertisement