NDTV Khabar

IPL 2018: सहरी के लिए लेट हुआ साथी खिलाड़ी तो भड़क गए राशिद खान, आते ही ऐसे लगाई फटकार

IPL 2018 के फाइनल मुकाबले में Chennai Super Kings ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर चैम्पियन बन गया. मैच से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें राशिद खान गुस्से में नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: सहरी के लिए लेट हुआ साथी खिलाड़ी तो भड़क गए राशिद खान, आते ही ऐसे लगाई फटकार
IPL 2018 के फाइनल मुकाबले में Chennai Super Kings ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर चैम्पियन बना. तीसरी बार उन्होंने ट्रॉफी उठाई. सोशल मीडिया पर सीएसके के जश्न के वीडियो वायरल हो रहे हैं. एमएस धोनी, जीवा और साक्षी धोनी के कई मस्ती के वीडियो वायरल हुए. इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें राशिद खान, खलील अहमद और युसुफ पठान नजर आ रहे हैं. रमजान के महीने में तीनों ने रोजा रखा था. 

IPL 2018: सचिन तेंदुलकर की ही तरह अब क्रिकेट के भगवान होते जा रहे महेंद्र सिंह धोनी....

तीन दिन पहले युसुफ पठान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें तीनों सहरी के लिए बैठे थे. अब बताते हैं आखिर राशिद खान को गुस्सा क्यों आया. राशिद खान सहरी के लिए खलील अहमद का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही वो आए तो राशिद खान मजाकिया अंदाज में उनसे लड़ाई करते दिख रहे हैं. वो खलील के लेट आने से काफी गुस्से में नजर आ रहे थे. 

टिप्पणियां
IPL 2018: मैच से पहले धोनी ने किया कुछ ऐसा मजाक, देखकर रह गया हर कोई हैरान

देखें वीडियो-
 
 

A post shared by Yusuf Pathan (@yusuf_pathan) on


खलील खाने का ऑर्डर करने के बाद कहीं चले गए थे. जैसे ही वो खाने को लौटे तो राशिद भड़क पड़े और आगे से लेट न आने को कहा. दोनों की मजाकिया लड़ाई देख युसुफ पठान जोर-जोर से हंसने लगते हैं.  सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें, राशिद खान ने इस सीजन में शानदार परफॉर्म किया है. इस सीजन में 17 मैचों में 21 विकेट चटकाए हैं. कई मैचों में तो उन्होंने ही मैच जिताया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement