IPL 2018: विराट कोहली से ग्राउंड पर बोला बच्चा- 10 साल में लूंगा आपकी जगह, देखें क्या हुआ फिर

सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसमें वो विराट कोहली को चैलेंज करता नजर आ रहा है.

IPL 2018: विराट कोहली से ग्राउंड पर बोला बच्चा- 10 साल में लूंगा आपकी जगह, देखें क्या हुआ फिर

बच्चे ने विराट कोहली को कहा- 10 साल में आपको रिप्लेस करूंगा.

खास बातें

  • बच्चे ने विराट कोहली को कहा- 10 साल में आपको रिप्लेस करूंगा.
  • पिछले मुकाबले में उन्होंने 92 रन की नाबाद पारी खेली.
  • सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

IPL 2018 में  खिलाड़ी चैम्पियन बनने की जंग में भिड़ चुके हैं. अभी तक जो टीम जीत के लिए सबसे ज्यादा संघर्ष करती नजर आ रही है. वो है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली डेयरडेविल्स. एक मुकाबला जीतने के बाद दोनों ही टीमें हारती नजर आ रही है. लेकिन अभी भी बहुत मुकाबले बचे हैं और किसी भी समय वो वापसी कर सकते हैं. विराट कोहली भी फॉर्म में आ चुकी हैं. पिछले मुकाबले में उन्होंने 92 रन की नाबाद पारी खेली. इसी के साथ वो आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

IPL 2018 में CSK की ऐसी दीवानगी, पूरी ट्रेन बुक कर किया ऐसा

सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसमें वो विराट कोहली को चैलेंज करता नजर आ रहा है. 13 अप्रैल को बेंगलुरु में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला हुआ था. जिसमें अनुष्का शर्मा भी मुकाबला देखने पहुंची थीं. उस मुकाबले में बेंगलुरु 4 विकेट से मुकाबला जीता था. लेकिन ये मुकाबला किसी और वजह से भी खास था. वो था बच्चे का चैलेंज. बच्चा एक कार्ड बोर्ड लेकर खड़ा था. जिसमें लिखा था- हेलो विराट सर, मैंने वादा किया है कि 10 साल में आपको रिप्लेस करूंगा. 

IPL में एक छक्के के इतने रन चाहते हैं धोनी, इस खिलाड़ी ने दिया धमाकेदार IDEA
 


कैमरामैन ने जैसे ही इस बच्चे को देखा तो तुरंत कैमरा मोड़ दिया और स्क्रीन पर बच्चा आ गया. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. CricInfo ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है. 1200 से ज्यादा लाइक्स और 158 बार रि-ट्वीट किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com