NDTV Khabar

पैर से टपक रहा था खून फिर भी CSK को जिताने में लगे थे शेन वॉटसन, भज्जी बोले- 'दिल जीत लिया...' देखें VIDEO

IPL 2019: Chennai Super Kings फिर चैम्पियंस बनने से एक रन से चूक गया. शेन वॉटसन (Shane Watson) चोटिल हो गए थे. उनके पैर से खून टपक रहा था. ऐसे में वो पवैलियन नहीं लौटे बल्कि टीम को जिताने के लिए ग्राउंड पर ही टिके खड़े रहे और शानदार पारी खेली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पैर से टपक रहा था खून फिर भी CSK को जिताने में लगे थे शेन वॉटसन, भज्जी बोले- 'दिल जीत लिया...' देखें VIDEO

पैर से टपक रहा था खून फिर भी CSK को जिताने में लगे थे शेन वॉटसन.

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) फिर चैम्पियंस बनने से एक रन से चूक गया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी जीती. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही. ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन (Shane Watson) उस फॉर्म में नजर नहीं आए जिसके लिए वो जाने जाते हैं. लेकिन कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आखिरी तक उन पर भरोसा जताया. आखिरी मुकाबले में उन्होंने 80 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन इसके पीछे की कहानी सुनकर आप भी वॉटसन (Shane Watson) के मुरीद हो जाएंगे. 

परीक्षा के समय बार-बार कॉल कर परेशान करती थी गर्लफ्रेंड, फेल हुआ तो मांगे साल भर के पैसे और फिर...

देखें VIDEO:


हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. जिसमें शेन वॉटसन (Shane Watson) की जमकर तारीफ की है. दरहसल शेन वॉटसन (Shane Watson) चोटिल हो गए थे. उनके पैर से खून टपक रहा था. ऐसे में वो पवैलियन नहीं लौटे बल्कि टीम को जिताने के लिए ग्राउंड पर ही टिके खड़े रहे और शानदार पारी खेली.

शख्स ने घोड़ी पर चढ़कर किया नागिन डांस, दूल्हे के मुंह में दबाया नोट और... देखें VIDEO

mrbmoh2c

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने लिखा- आपको पैरों पर खून नजर आ रहा है. इन्हें 6 टांके लगे हैं. डाइव करते हुए वो घायल हो गए थे. लेकिन उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया. ये हैं हमारे वॉटसन (Shane Watson). हमारे लिए उन्होंने इतना कुछ किया. 

मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे लोग, प्रियंका गांधी ने कार से उतरकर हाथ मिलाकर कहा- 'ऑल द बेस्ट...' देखें VIDEO

टिप्पणियां

मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज की खून से सनी पतलून भले ही टीवी कैमरों की नजर में नहीं आई हो लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताया कि मैच के बाद वाटसन को छह टांके आये. चेन्नई वह मैच एक रन से हार गई.

वाटसन ने 80 रन बनाये और आखिरी ओवर में रन आउट हो गए. बाद में चेन्नई टीम ने अपने ट्विटर हैंडिल पर यही तस्वीर डाली जिसके बाद टीम के प्रशंसकों ने वॉटसन की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिये. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement