NDTV Khabar

IPL 2019: जीत के बाद थककर जमीन पर सो गए एमएस धोनी, फैन्स बोले- भगवान आराम कर रहे हैं...

IPL 2019 CSK vs KKR: एम एस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में इस साल भी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) शानदार प्रदर्शन कर रही है. एमएस धोनी मैच के बाद इतना थक गए थे कि उनकी नींद पूरी नहीं हो पाई. ऐसे में वो एयरपोर्ट पर ही जमीन पर सो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: जीत के बाद थककर जमीन पर सो गए एमएस धोनी, फैन्स बोले- भगवान आराम कर रहे हैं...

IPL 2019 CSK vs KKR: एमएस धोनी (MS Dhoni) थककर सो गए जमीन पर.

आईपीएल (IPL 2019) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) टॉप पोजीशन पर आ चुकी है. उसने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को हराकर ये पोजीशन हासिल की. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) पहले स्थान पर थी. एम एस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में इस साल भी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) शानदार प्रदर्शन कर रही है. बुधवार को यानी 11 अप्रैल को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच मुकाबला होगा. जिसके लिए सीएसके (CSK) चेन्नई से सीधे जयपुर निकल चुकी है. 

IPL 2019: शाहरुख ने एमएस धोनी को देखते ही पकड़ लिया सिर, CSK की जीत के बाद हुआ कुछ ऐसा


एमएस धोनी (MS Dhoni) मैच के बाद इतना थक गए थे कि उनकी नींद पूरी नहीं हो पाई. ऐसे में वो एयरपोर्ट पर ही जमीन पर सो गए. जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की उड़ान हो तो यही होता है.'

IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

seu378vo

(IPL 2019 csk vs kkr: ms dhoni ने किया आराम.)

लोग उनकी तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि धोनी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं. इससे पहले उन्होंने 24 मार्च को पोस्ट किया था. जिसमें वो जीवा के साथ मस्ती करते दिखे थे. 17 दिन बाद उन्होंने ये तस्वीर शेयर की. एक यूजर ने लिखा- 'शांत रहो... भगवान सो रहे हैं...'

IPL 2019: बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का, सीधे लगा कार के शीशे पर, शाहरुख बोले- इसे ही दो SUV, देखें VIDEO

कल की मैच की बात करें तो... कोलकाता की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले आंद्रे रसेल का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा. इस लक्ष्य को चेन्नई ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. आंद्रे रसेल ने एक बार फिर शानदार पारी खेली, लेकिन वो भी कोलकाता को सम्मानजनक तो दूर, कोई कायदे का स्कोर भी नहीं दिला सकी. इस स्कोर को हासिल करने में मौजूदा विजेता को ज्यादा परेशानी नहीं हुई. इस जीत से चेन्नई एक बार फिर अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई है. उसके अब 10 अंक हो गए हैं.

टिप्पणियां

IPL 2019: ऋषभ पंत को परेशान करने पहुंचे राशिद खान, कमर पर गुदगुदी की तो किया ऐसा, देखें मजेदार VIDEO

मेजबान टीम के लिए फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 43 रन बनाए, जिसके लिए उन्होंने 45 गेंदों का सामना किया और तीन चौके मारे. केदार जाधव आठ रन बनाकर नाबाद रहे. चेन्नई को जीत के लिए जब चार रन चाहिए थे, तब सुनील नरेन ने वाइड गेंद फेंक दी, जो चौके के लिए चली गई और चेन्नई की जीत की औपचारिकता पूरी हो गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement