NDTV Khabar

IPL 2019: एमएस धोनी ने चिढ़ाया रैना की बेटी को तो डरकर छिपने लगी, किया फिर ऐसा... देखें VIDEO

IPL 2019 CSK vs SRH: मैच के बाद धोनी (MS Dhoni) फनी मूड में नजर आए. वो सुरेश रैना (Suresh Raina) की बेटी ग्रैशिया (Gracia Raina) के साथ खेलते नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: एमएस धोनी ने चिढ़ाया रैना की बेटी को तो डरकर छिपने लगी, किया फिर ऐसा... देखें VIDEO

IPL 2019 CSK vs SRH: MS Dhoni ने चिढ़ाया रैना की बेटी तो डरकर छिपने लगी.

IPL 2019 CSK vs SRH: सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन (Shane Watson) शतक से चूक गए लेकिन उनकी तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में मंगलवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को छह विकेट से हराकर फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बनाकर प्ले आफ की ओर मजबूत कदम बढ़ाए. वॉटसन (Shane Watson) ने 53 गेंद में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से 96 रन की पारी खेली जिससे सुपरकिंग्स (CSK) ने 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर जीत दर्ज की. मैच के बाद धोनी (MS Dhoni) फनी मूड में नजर आए. वो सुरेश रैना (Suresh Raina) की बेटी ग्रैशिया (Gracia Raina) के साथ खेलते नजर आए.

IPL 2019: MS Dhoni से पूछा- क्या है जीत का सीक्रेट? मिला ऐसा मजेदार जवाब, देखें VIDEO


मैच के बाद ग्रैशिया (Gracia Raina) पापा रैना की गोद में थीं. धोनी (MS Dhoni) ड्रेसिंग रूम से आ रहे थे. धोनी (MS Dhoni) ने जैसे ही ग्रैशिया को देखा तो उनको चिढ़ाने लगे. जिसके बाद वो धोनी (MS Dhoni) से छिपती नजर आईं. जिसके बाद धोनी (MS Dhoni) ने बच्ची के साथ मस्ती की और बाकी खिलाड़ियों के पास चले गए. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को काफी शेयर किया जा रहा है. ग्रैशिया धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) की बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों को साथ खेलते देखा जाता है. ग्रैशिया के भी कई क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने किया 'Item Dance', सलमान खान के गाने पर लगाई आग, देखें VIDEO

मैच में हैदराबाद के लिए इससे पहले मनीष मनीष पांडे (नाबाद 83) और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (57) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा दूसरे विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की जिससे टीम तीन विकेट पर 175 रन बनाने में सफल रही. पांडे ने 49 गेंद की अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के मारे। उन्होंने विजय शंकर (26) के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 47 रन जोड़े. 

टिप्पणियां

IPL 2019: धोनी के साथ फोटो के लिए लाइन में लगा था ये बच्चा, 12 साल बाद साथ खेल रहा है IPL, देखें VIDEO

सनराइजर्स ने हालांकि अंतिम पांच ओवर में धीमी बल्लेबाजी की और टीम इस दौरान 41 रन ही जोड़ सकी जिसका उसे खामियाजा भुगतना पड़ा. चेन्नई की टीम 11 मैचों में आठवीं जीत से 16 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है जबकि लगातार दो जीत के बाद इस हार से हैदराबाद की टीम 10 मैचों में पांच जीत से 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement