NDTV Khabar

IPL 2019: ऋषभ पंत को परेशान करने पहुंचे राशिद खान, कमर पर गुदगुदी की तो किया ऐसा, देखें मजेदार VIDEO

आईपीएल (IPL 2019) में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals Vs Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला हुआ. मैच से पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और राशिद खान (Rashid Khan) ने जमकर मस्ती की. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: ऋषभ पंत को परेशान करने पहुंचे राशिद खान, कमर पर गुदगुदी की तो किया ऐसा, देखें मजेदार VIDEO

IPL 2019 DC vs SRH: Rishabh Pant और Rashid Khan ने मैच से पहले की मस्ती.

आईपीएल (IPL 2019) में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals Vs Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला हुआ. फिरोह शाह कोटला स्टेडियम (Firoh Shah Kotla Stadium) में सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) ने 5 विकेट से मुकाबला जीत लिया. इसी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद टॉप पोजीशन पर आ चुकी है. मैच में कई ऐसी चीजे हुईं, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई. मैच से पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और राशिद खान (Rashid Khan) ने जमकर मस्ती की. 

IPL 2019: एमएस धोनी को देख लड़की ने छुए पैर, दादी देखकर हो गई भावुक, देखें VIDEO

मैच से पहले दोनों ही टीमें प्रैक्टिस कर रही थीं. पंत बैटिंग प्रैक्टिस में व्यस्थ थे. हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले अफगानी स्पिनर राशिद खान पंत के पास पहुंच गए. राशिद खान का इरादा ऋषभ पंत को परेशान करने का था. जैसे ही वो पास पहुंचे तो कमर में गुदगुदी करने लगे. पंत उस वक्त उनसे जरूरी बात करना चाह रहे थे. लेकिन राशिद खान मस्ती के मूड में थे. 


Mumbai Indians के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को किया बर्थडे विश तो 'सिंघम' ने दे डाला ये ऑफर

देखें VIDEO:

दिल्ली कैपिटल्स के 130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स ने फिरोजशाह कोटला की धीमी पिच पर सलामी बल्लेबाज बेयरस्टा (48) की पारी की बदौलत नौ गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 131 रन बनाकर जीत दर्ज की. बेयरस्टा ने पांच रन के स्कोर पर मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए 28 गेंद की अपनी तूफानी पारी में नौ चौके और एक छक्का मारा.

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर ने Twitter पर निकाला विराट कोहली के खिलाफ गुस्सा, लिखा- सबसे खराब कप्तान...

दिल्ली की ओर से सिर्फ कप्तान श्रेयस अय्यर की टिककर खेल पाए जिन्होंने 43 रन बनाए. उनके अलावा मेजबान टीम की ओर से सिर्फ अक्षर पटेल 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए जिन्होंने 13 गेंद में दो छक्कों और एक चौके से नाबाद 23 रन बनाए. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement