IPL 2019: ऋषभ पंत के ऊपर बैठ गए शिखर धवन, दर्द के मारे बोलने लगे- 'बचा लो मुझे...' देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (2019 Indian Premier League) को शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं. इस बार शिखर धवन (Shikhar Dhawan) दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते दिखेंगे. धवन पंत (Rishabh Pant) के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं.

IPL 2019: ऋषभ पंत के ऊपर बैठ गए शिखर धवन, दर्द के मारे बोलने लगे- 'बचा लो मुझे...' देखें VIDEO

IPL 2019: ऋषभ पंत के ऊपर बैठ गए शिखर धवन.

इंडियन प्रीमियर लीग (2019 Indian Premier League) को शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं. 23 मार्च से आईपीएल 2019 (IPL 2019) की शुरुआत होगी. जिसके लिए टीमें तैयार हैं और जमकर नेट्स पर पसीना बहा रही हैं. पहला मुकाबला एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) से होगा. सभी खिलाड़ी पहुंच चुके हैं और जीत की तैयारी कर चुके हैं. इस बार शिखर धवन (Shikhar Dhawan) दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते दिखेंगे. इस टीम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी हैं. जो दमदार फॉर्म में चल रहे हैं. दोनों के मस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें धवन पंत (Rishabh Pant) के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं. 

IPL 2019: एमएस धोनी ने फैन को देखकर फिर लगाई दौड़, हाथ मिलाते ही फैन करने लगा ऐसा, देखें VIDEO

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिखर धवन ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के ऊपर बैठे हैं और धवन (Shikhar Dhawan) स्वाहा-स्वाहा कहते दिख रहे हैं. वहीं दर्द में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मुझे बचा लो कहते दिख रहे हैं. दोनों की मस्ती का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए भी दोनों काफी मस्ती करते हैं. धवन और पंत दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं और पंत (Rishabh Pant) धवन (Shikhar Dhawan) की बल्लेबाजी को फॉलो करते हैं. इस वीडियो को ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में शेयर किया है.

पाक खिलाड़ी उमर अकमल ने कहा- 'IPL पाकिस्तान में होगा...' फिर किया ऐसा, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Rajendra saroj Pant (@rishabpant47) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बार टीम के साथ ईशांत शर्मा भी जुड़ गए हैं. बीते समय में वह डेक्कन चार्जर्स, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइटराडर्स, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेल चुके हैं. इशांत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरे लिये, फिरोजशाह कोटला एक मैदान से कहीं ज्यादा है क्योंकि यहीं से मेरा करियर शुरू हुआ था. मैंने अंडर-17 के स्तर से लेकर सभी मैच यहां खेले. मेरी यहां कई यादें जुड़ी हैं.'