IPL 2019: चैम्पियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने सुनाया RAP, युवराज सिंह ने ऐसे लिए मजे, देखें VIDEO

IPL 2019: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इस साल चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने चैम्पियंस का खिताब छीन लिया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पार्टी में रैप सुना रहे हैं और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) उनके मजे लेते दिख रहे हैं. 

IPL 2019: चैम्पियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने सुनाया RAP, युवराज सिंह ने ऐसे लिए मजे, देखें VIDEO

चैम्पियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने सुनाया RAP.

IPL 2019: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इस साल चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने चैम्पियंस का खिताब छीन लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से हराकर वो फिर चैम्पियन बन गए. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और राहुल चाहर की कसी हुई गेंदबाजी के बाद लेसिथ मलिंगा के आखिरी ओवर के कमाल से मुंबई इंडियन्स (MI) ने उतार चढ़ाव से भरे रोमांचक फाइनल में रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. चैम्पियन बनने के बाद मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पार्टी में रैप सुना रहे हैं और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) उनके मजे लेते दिख रहे हैं. 

IPL 2019: नीता अंबानी के 'मंत्र' से जीता Mumbai, फैन्स बोले- 'हमें भी बताओ क्या है ये मंत्र...' देखें VIDEO

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गली बॉय का गाना 'असली हिप-हॉप' (Asli Hip-Hop) गाया. जिसमें वो युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ रैप करते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) उनको गुस्से की नजर में देख रहे हैं और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उनको पकड़कर गाना गा रहे हैं. चैम्पियन बनने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने जमकर पार्टी की और खूब मस्ती की. खिलाड़ियों ने डीजे पर खूब डांस किया. 

IPL 2019: DC को हराकर 8वीं बार फाइनल में पहुंची धोनी की CSK, तो बॉलीवुड एक्टर ने कर डाला यह ट्वीट...

देखें VIDEO:

चेन्नई (CSK) के सामने 150 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम शेन वाटसन (Shane Watson) के 59 गेंदों पर 80 रन के बावजूद सात विकेट पर 148 रन ही बना पाया. चेन्नई को आखिरी ओवर में नौ रन चाहिए थे लेकिन इसमें उसने वाटसन का विकेट गंवाया. मैच का परिणाम अंतिम गेंद पर निकला जिसमें चेन्नई को दो रन की दरकार थी लेकिन मलिंगा ने यार्कर पर शार्दुल ठाकुर को पगबाधा आउट कर दिया. 

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर बॉलीवुड एक्टर ने कर डाली भविष्यवाणी, Tweet हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई ने इससे पहले 2013, 2015 और 2017 में खिताब जीते थे और इस तरह से उसने एक साल छोड़कर खिताब जीतने का क्रम जारी रखा. उसने 2013 और 2015 के फाइनल में भी चेन्नई को हराया था. मुंबई की जीत में उसके गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभायी. बुमराह और चाहर ने अपने कोटे के चार चार ओवरों में 14-14 रन दिये और क्रमश: दो और एक विकेट हासिल किया. मिशेल मैकलेनगन ने भी चार ओवर में 24 रन दिये। मुंबई का क्षेत्ररक्षण हालांकि अच्छा नहीं रहा. अकेले वाटसन को ही तीन जीवनदान मिले.