NDTV Khabar

IPL 2019: हार्दिक पंड्या के चौके-छक्के देख हैरान रह गए खिलाड़ी, फैन्स बोले- 'वेस्टइंडीज से हो क्या...' देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs MI: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच मुकाबला खेला गया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के फॉर्म को देखकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. ट्विटर पर फैन्स कुछ इस तरह बधाई दे रहा हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: हार्दिक पंड्या के चौके-छक्के देख हैरान रह गए खिलाड़ी, फैन्स बोले- 'वेस्टइंडीज से हो क्या...' देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs MI: Hardik Pandya के चौके-छक्के देख हैरान रह गए खिलाड़ी.

IPL 2019 KKR vs MI: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें कोलकाता (KKR) ने मुंबई (MI) को 34 रन से हरा दिया है. 232 रन का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) (34 गेंद में 91 रन, छह चौके, नौ छक्के) की ताबड़तोड़ पारी के बावजूद सात विकेट पर 198 रन ही बना सकी. हार्दिक (Hardik Pandya) के अलावा टीम का कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया और उनके बाद शीर्ष स्कोरर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहे जिन्होंने 26 रन बनाए. उनकी इस पारी को काफी सराहा जा रहा है. वर्ल्ड कप करीब है और पंड्या (Hardik Pandya) के फॉर्म को देखकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. ट्विटर पर फैन्स कुछ इस तरह बधाई दे रहा हैं. 

IPL 2019: KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या की पारी पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड सुपरस्टार, Tweet हुआ वायरल


एक फैन ने लिखा- 'हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) में आई माता और बाद भैरु बाबा.' वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- 'वेस्टइंडीज वालों की बोल रहे हैं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) वेस्टइंडीज का ही खिलाड़ी है गलती से इंडिया टीम में सिलेक्शन हो गया...' एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- 'क्या बात है हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), लाजवाब बल्लेबाजी. हरना जितना तो है ही लेकिन आपने अपनी खेल से सबका दिल जीत लिया.'

IPL 2019: 17 साल के इस खिलाड़ी ने जड़ा धोनी जैसा शॉट, बोले- 'माही नहीं बल्की...' देखें VIDEO

केकेआर (KKR) की टी20 क्रिकेट में यह 100वीं जीत भी है. टीम ने आईपीएल (IPL 2019) में अब तक 91 जबकि चैंपियन्स लीग टी-20 में नौ जीत दर्ज की हैं. केकेआर ने सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल (Shubman Gill) (76) और क्रिस लिन (54) के अर्धशतकों के बाद रसेल (40 गेंद में नाबाद 80, आठ छक्के, छह चौके) की तेजतर्रार पारी से दो विकेट पर 232 रन बनाए जो मौजूदा सत्र का सर्वोच्च स्कोर है. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने 31 मार्च को रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ दो विकेट पर 231 रन बनाए थे.

IPL 2019: फूट-फूटकर रोने लगीं चीयरलीडर्स, जब सांस रोक देने वाले मुकाबले में हारा KKR, देखें VIDEO

इसके जवाब में मुंबई इंडियन्स की टीम हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) (34 गेंद में 91 रन, छह चौके, नौ छक्के) की ताबड़तोड़ पारी के बावजूद सात विकेट पर 198 रन ही बना सकी. हार्दिक के अलावा टीम का कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया और उनके बाद शीर्ष स्कोरर सूर्यकुमार यादव रहे जिन्होंने 26 रन बनाए. केकेआर की ओर से रसेल ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 25 रन देकर दो विकेट चटकाए. हैरी गुर्नी और सुनील नारायण ने भी क्रमश: 37 और 44 रन देकर दो दो विकेट चटकाए.

IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO

टिप्पणियां

इस जीत से केकेआर के 12 मैचों में पांच जीत से 10 अंक हो गए हैं और टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है. मुंबई इंडियन्स 12 मैचों में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर बरकार है. मुंबई इंडियन्स के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकाक ने कहा कि कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच में हार्दिक पंड्या को दूसरे छोर से सहयोग नहीं मिलने के कारण उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. 

डिकाक ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, 'जब हार्दिक और कीरेन (पोलार्ड) बल्लेबाजी के लिये उतरे तो अच्छा होता कि हमारे कुछ कम विकेट गिरे होते. लेकिन दुर्भाग्य से आज ऐसा नहीं हुआ. शुरू में विकेटों का पतन हो गया तथा हार्दिक को दूसरे छोर से मदद नहीं मिलने से हमारे लिये मुश्किल बढ़ी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement