NDTV Khabar

IPL 2019: फूट-फूटकर रोने लगीं चीयरलीडर्स, जब सांस रोक देने वाले मुकाबले में हारा KKR, देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) लगातार 6 मुकाबले हार चुका है. केकेआर ने मुकाबला हारा तो चीयरलीडर्स (KKR Cheerleaders) भी फूट-फूटकर रोने लगीं. उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: फूट-फूटकर रोने लगीं चीयरलीडर्स, जब सांस रोक देने वाले मुकाबले में हारा KKR, देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs RR: फूट-फूटकर रोने लगीं चीयरलीडर्स, वायरल हुआ VIDEO

IPL 2019 KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) लगातार 6 मुकाबले हार चुका है. एक तरफ जहां केकेआर (KKR) की प्ले ऑफ (IPL 2019 Play Off) में पहुंचना आसान लग रहा था. वहीं अब उतना ही कठिन हो गया है. उनको अगले मुकाबलों में शानदार परफॉर्म करना होगा. सांस रोक देने वाले मुकाबले में राजस्थान (Rajasthan Royals) ने उनको 3 विकेट से हरा दिया. राजस्थान ने उनको घर में ही हार दी. जिसके बाद फन्स काफी उदास थे. केकेआर (KKR) घरेलू मैदान में शानदार परफॉर्म करती है. लेकिन राजस्थान (RR vs KKR) की बल्लेबाजी के सामने कोलकाता की गेंदबाजी फीकी नजर आई. केकेआर ने मुकाबला हारा तो चीयरलीडर्स (KKR Cheerleaders) भी फूट-फूटकर रोने लगीं. उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO


कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का मानना है कि आईपीएल (IPL 2019) में टीम की लगातार छठी हार के बाद उनकी कप्तानी पर सवाल उठाये जायेंगे लेकिन उनका काम मोर्चे से अगुवाई करना है. भारतीय विश्व कप टीम में शामिल कार्तिक ने 50 गेंद में नाबाद 97 रन बनाये. केकेआर ने तीन विकेट पर 49 रन से उबरते हुए 176 रन जोड़ डाले. मेजबान टीम हालांकि राजस्थान (RR) को तीन विकेट से जीतने से नहीं रोक सकी जिसके लिये रियान पराग (Riyan Parag) ने 47 ओर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने नाबाद 27 रन बनाये. 

मैच में अचानक गुम हो गई गेंद, ढूंढती रही पूरी टीम, लोग बोले- 'IPL का मजाक बना दिया...' देखें VIDEO

कार्तिक ने कहा, 'मेरा काम मोर्चे से अगुवाई करना है. कई बार चीजें अनुकूल नहीं रहती. हमने एक टीम के रूप में काफी कोशिश की. मेरा अपनी टीम पर भरोसा और बढ गया है. प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीदों के बारे में उन्होंने कहा, 'यह काफी कठिन है. मैं यह नहीं कहूंगा कि चलता है. यह काफी निराशाजनक है. हमने कोशिश की लेकिन फिनिशिंग तक नहीं ले जा सके.'

टिप्पणियां

IPL 2019: विराट कोहली ने कैच लेने के बाद 'चिढ़ाया' तो गुस्सा गए अश्विन, फेंकने लगे सामान, देखें VIDEO

सनराइजर्स से नौ विकेट से मिली हार के बाद कार्तिक को ब्रेक दिया गया था और मैच की पूर्व संध्या पर उनके टीम के साथ नहीं दिखने से अटकलें लगाई जा रही थी. कार्तिक ने कहा, 'जब नतीजे अनुकूल नहीं रहते तो सवाल उठते ही हैं. मैं समझता हूं लेकिन एक टीम के रूप में हम सुधार की कोशिश कर रहे हैं.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement