NDTV Khabar

IPL 2019: 17 साल के इस खिलाड़ी ने जड़ा धोनी जैसा शॉट, बोले- 'माही नहीं बल्की...' देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs RR: रियान पराग (Riyan Parag) की दमदार पारी से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) 3 विकेट से जीत गया. एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह हेलीकॉप्टर शॉट (Riyan Parag Helicopter Shot) जड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: 17 साल के इस खिलाड़ी ने जड़ा धोनी जैसा शॉट, बोले- 'माही नहीं बल्की...' देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs RR: Riyan Parag ने जड़ा हेलीकॉप्टर शॉट.

IPL 2019 KKR vs RR: रियान पराग (Riyan Parag) की दमदार पारी से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) 3 विकेट से जीत गया. रियान पराग (Riyan Parag) ने 47 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने ऐसे शॉट्स खेले जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह हेलीकॉप्टर शॉट (Riyan Parag Helicopter Shot) जड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने हेलीकॉप्टर शॉट जड़ा तो बॉल सीधे चौके के लिए गई.

IPL 2019: फूट-फूटकर रोने लगीं चीयरलीडर्स, जब सांस रोक देने वाले मुकाबले में हारा KKR, देखें VIDEO

मैच के बाद जब वरुण एरॉन (Varun Aaron) ने उनसे हेलीकॉप्टर शॉट के बारे में पूछा तो रियान पराग (Riyan Parag) ने कहा- 'इस शॉट के पीछे धोनी की प्रेरणा नहीं है. इससे पहले मैं स्टेट मुकाबलों में भी खेल चुका हूं. मैं बस शॉर्ट बॉल का इंतजार कर रहा था. जैसे ही गेंदबाज ने शॉट बॉल डाली तो मैंने वो शॉट खेल दिया. इसके पीछे कोई मेरे लिए प्रेरणा नहीं है. सच कहूं तो मैंने कभी इस शॉट की प्रैक्टिस तक नहीं की है.'


IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

बता दें, युवा रियान पराग (Riyan Parag) और जोफ्रा आर्चार (Jofra Archer) की विषम परिस्थितियों में उम्दा पारियों की बदौलत राजस्थान रायल्स (RR) ने गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs RR) को तीन विकेट से हराकर प्ले आफ की उम्मीदों को जीवंत रखा. इस जीत से रायल्स के 11 मैचों में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं और टीम तालिका में सातवें स्थान पर है. केकेआर के भी इतने ही मैचों में इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण वह छठे स्थान पर है.

मैच में अचानक गुम हो गई गेंद, ढूंढती रही पूरी टीम, लोग बोले- 'IPL का मजाक बना दिया...' देखें VIDEO

टिप्पणियां

लक्ष्य का पीछा करने उतरे रायल्स को रहाणे और संजू सैमसन (22) की सलामी जोड़ी ने 5.2 ओवर में 53 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दिलाई. रहाणे हालांकि 21 गेंद में 34 रन बनाने के नारायण की सीधी गेंद को चूककर पगबाधा हो गए. उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का मारा. चावला ने इसके बाद सैमसन को बोल्ड किया जबकि नारायण ने कप्तान स्टीव स्मिथ (02) के स्टंप उखाड़े जिससे रायल्स का स्कोर बिना विकेट के 53 रन से तीन विकेट पर 63 रन हो गया. 

रायल्स को अंतिम ओवर में नौ रन की दरकार थी. आर्चर ने कृष्णा की पहली गेंद पर चौका और फिर दूसरी गेंद पर छक्का जड़कर रायल्स को जीत दिला दी. इससे पहले स्मिथ ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसे गेंदबाजों ने सही साबित करने की पूरी कोशिश की. तेज गेंदबाज वरूण आरोन की पारी की तीसरी गेंद को ही क्रिस लिन (00) विकेटों पर खेल गए जबकि टीम के रनों का खाता भी नहीं खुला था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement