IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 3 विकेट से हरा दिया. रियान पराग (Riyan Parag) हिट विकेट आउट हो गए. जिसको देखकर राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी सिर पकड़ लिया.

IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs RR: Riyan Parag हुए हिट विकेट, स्मिथ ने पकड़ लिया सिर.

IPL 2019 KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 3 विकेट से हरा दिया. ऐसे में उनकी प्ले ऑफ (IPL 2019 Play Off) में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं. 17 साल के युवा खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने 47 रन की शानदार पारी खेली. जिसकी बदौलत राजस्थान (RR) को शानदार जीत मिली. इसी के साथ केकेआर (KKR) की ये लगातार छठी हार है. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. 47 रन बनाने वाले रियान पराग (Riyan Parag) हिट विकेट आउट हो गए. जिसको देखकर राजस्थान (RR) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी सिर पकड़ लिया. वो भी इस आउट हो देखकर सरप्राइज थे.

मैच में अचानक गुम हो गई गेंद, ढूंढती रही पूरी टीम, लोग बोले- 'IPL का मजाक बना दिया...' देखें VIDEO

रियान पराग (Riyan Parag) ने पीछे की तरफ शॉट खेला जो चौका गया. लेकिन उनका बल्ला विकेट पर लग गया. शुरुआत में अंपायर ने चौका दिया. सभी को लगा कि रियान का अर्धशतक हो गया. जिसके बाद विकेट की गिल्लियां उड़ी हुई दिखीं तो लगा डेड बॉल हो गई. लेकिन जब रिप्ले देखा तो रियान (Riyan Parag Hit Wicket) का बल्ला विकेट पर लगा था. जिसको देखकर कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) शॉक्ड रह गए और सिर पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

IPL 2019: विराट कोहली ने बाउंड्री पर लोगों से कही ऐसी बात, स्टेडियम में जमकर मचने लगा हंगामा, देखें VIDEO

केकेआर के 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रायल्स ने पराग (31 गेंद में 47 रन, पांच चौके, दो छक्के) और आर्चर (12 गेंद में नाबाद 27, दो चौके, दो छक्के) के बीच सातवें विकेट की 44 रन की साझेदारी की बदौलत 19 . 2 ओवर में सात विकेट पर 177 रन बनाकर जीत दर्ज की. सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने भी 34 रन की पारी खेली. मेजबान टीम की ओर से पीयूष चावला (20 रन पर तीन विकेट) और सुनील नारायण (25 रन पर दो विकेट) ने उम्दा गेंदबाजी की लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. 

IPL 2019: विराट कोहली ने कैच लेने के बाद 'चिढ़ाया' तो गुस्सा गए अश्विन, फेंकने लगे सामान, देखें VIDEO

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले केकेआर के लिए कप्तान दिनेश कार्तिक ने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 50 गेंद में नौ छक्कों और सात चौकों से नाबाद 97 रन बनाए जिससे टीम ने छह विकेट पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया. उनके अलावा सिर्फ नितीश राणा (21) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. इस जीत से रायल्स के 11 मैचों में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं और टीम तालिका में सातवें स्थान पर है। केकेआर के भी इतने ही मैचों में इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण वह छठे स्थान पर है.