NDTV Khabar

IPL 2019: ग्राउंड पर आते ही भावुक हुए युवराज सिंह, पुरानी बात बताते हुए कह दिया कुछ ऐसा, देखें VIDEO

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस साल आईपीएल (IPL 2019) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलते दिखेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: ग्राउंड पर आते ही भावुक हुए युवराज सिंह, पुरानी बात बताते हुए कह दिया कुछ ऐसा, देखें VIDEO

ग्राउंड पर आते ही भावुक हुए युवराज सिंह.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस साल आईपीएल (IPL 2019) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलते दिखेंगे. इस बार अपनी चमक दिखाने के लिए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जमकर पसीना बहा रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही है. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जैसे ही वानखेड़े ग्राउंड (Wankhede Stadium) पर पहुंचे तो वो भावुक हो गए और 2011 वर्ल्ड कप फाइनल के लम्हों को याद करने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसको मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

युवराज सिंह ने अजीबोगरीब तरह से मारा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज, देखें VIDEO

प्रैक्टिस के लिए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ग्राउंड पर उतरते हैं. कैमरे के पीछे एक शख्स पूछता है. आपने कितना वेट रखा होगा बैट का? जिसका युवराज सिंह जवाब देते हैं- 2.8. जिसके बाद वो मस्ती के मूड में आ जाते हैं. जिसके बाद वो ग्राउंड पर कदम रखते ही कहते हैं- '2011 की यादें ताजा हो गईं. ग्राउंड को देखते ही मेरे दिमाग में वही बात आती है. अच्छी यादें हैं. मेरे ख्यास से सबसे अच्छी.'


क्या वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए अहम होगी MS Dhoni की मौजूदगी, जानें युवराज सिंह ने क्या कहा

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

आईपीएल में युवराज सिंह कई टीमों के साथ खेल चुके हैं. 2008 में वो किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़े. जिसके बाद 2011 में पुणे वॉरियर्स ने उनको खरीद लिया. 2014 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उनको 14 करोड़ में खरीदा, 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने 16 करोड़ में खरीदा जिसके बाद 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने उनको 7 करोड़ में खरीदा. 2017 में सनराइजर्स हैदराबाद ने उनको रिटने किया. 2018 में उनको 2 करोड़ में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा. 2019 के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने उनको 1 करोड़ में खरीदा. अब वो मुंबई इंडियंस के साथ हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement