NDTV Khabar

IPL 2019: विराट कोहली ने कैच लेने के बाद 'चिढ़ाया' तो गुस्सा गए अश्विन, फेंकने लगे सामान, देखें VIDEO

IPL 2019 RCB vs KXIP: विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का कैच पकड़ा. जिसके बाद अश्विन इतना गुस्सा गए कि उन्होंने हाथ के दस्ताने फेंक दिए. जिसको देखकर साथी खिलाड़ी भी हैरान रह गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: विराट कोहली ने कैच लेने के बाद 'चिढ़ाया' तो गुस्सा गए अश्विन, फेंकने लगे सामान, देखें VIDEO

IPL 2019 RCB vs KXIP: Virat Kohli ने चिढ़ाया तो गुस्सा गए अश्विन.

IPL 2019 RCB vs KXIP: एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की शानदार गेंदबाजी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर (Royal Challengers Bangalore) ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई. आईपीएल में प्ले ऑफ (IPL 2019 Play Off) में पहुंचने की उम्मीदें बेंगलुरु (RCB) के लिए अभी तक जिंदा है. वो आखिरी स्थान से सांतवें स्थान पर पहुंच चुका है. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गए. विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का कैच पकड़ा. जिसके बाद अश्विन इतना गुस्सा गए कि उन्होंने हाथ के दस्ताने फेंक दिए. जिसको देखकर साथी खिलाड़ी भी हैरान रह गए. 

IPL 2019: एमएस धोनी ने चिढ़ाया रैना की बेटी को तो डरकर छिपने लगी, किया फिर ऐसा... देखें VIDEO


देखें VIDEO:

आखिरी ओवर में 27 रन चाहिए थे. अश्विन (R Ashwin) ने पहली गेंद पर छक्का लगाया और दूसरी गेंद पर फिर छक्का मारने के चक्कर में आउट हो गए. बाउंड्री पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कैच कर लिया. जिसके बाद पंजाब 17 रन से मुकाबला हार गया. आरसीबी (RCB) ने डिविलियर्स (AB De Villiers) की 44 गेंद में सात छक्कों और तीन चौकों की मदद से नाबाद 82 रन की पारी और स्टोइनिस (नाबाद 46) के साथ पांचवें विकेट के लिए 121 रन की अटूट साझेदारी से विषम परिस्थितियों से उबरते हुए चार विकेट पर 202 रन बनाए.

IPL 2019: MS Dhoni से पूछा- क्या है जीत का सीक्रेट? मिला ऐसा मजेदार जवाब, देखें VIDEO

सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भी 43 रन की पारी खेली. स्टोइनिस ने 34 गेंद का सामना करते हुए तीन छक्के और दो चौके मारे. डिविलियर्स और स्टोइनिस की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से आरसीबी की टीम अंतिम सात ओवर में 103 रन जुटाने में सफल रही.

IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने किया 'Item Dance', सलमान खान के गाने पर लगाई आग, देखें VIDEO

इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सैनी (33 रन पर दो विकेट)और उमेश यादव (36 रन पर तीन विकेट) की अंतिम दो ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी के सामने निकोलस पूरण (46), सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (42) और मयंक अग्रवाल (35) की पारियों के बावजूद सात विकेट पर 185 रन ही बना सकी.

IPL 2019: धोनी के साथ फोटो के लिए लाइन में लगा था ये बच्चा, 12 साल बाद साथ खेल रहा है IPL, देखें VIDEO

इस जीत से आरसीबी के 11 मैचों में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं और उसे प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा है. टीम हालांकि अब भी सातवें स्थान पर है. किंग्स इलेवन पंजाब के 11 मैचों में पांच जीत से 10 अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर है.

टिप्पणियां

IPL 2019: ऋषभ पंत के छक्के देख हैरान रह गए सौरव गांगुली, ऐसे उठा लिया गोदी में... देखें VIDEO

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने तेज शुरुआत की. क्रिस गेल (23) ने टिम साउथी के पहले ओवर में ही तीन चौके जड़े जबकि राहुल ने उमेश का स्वागत लगातार दो चौकों से किया और फिर नवदीप सैनी पर भी लगातार दो चौके मारे. गेल ने उमेश पर एक और छक्का जड़ा लेकिन अगली गेंद पर यह शाट दोहराने की कोशिश में बाउंड्री पर डिविलियर्स को कैच दे बैठे. अग्रवाल ने साउथी पर लगातार दो चौकों के साथ पांचवें ओवर में टीम के रनों का अर्धशतक पूरा किया जबकि राहुल ने युजवेंद्र चहल की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका मारा जिससे टीम ने पावर प्ले में एक विकेट पर 68 रन बनाए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement