NDTV Khabar

IPL 2019: मिस्ट्री गेंद से विराट, एबीडी, स्टोइनिस के उड़ाए होश, हैट्रिक के बाद लोग बोले- चहल को हटाओ इसे लाओ... देखें VIDEO

IPL 2019 RCB vs RR: श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) की हैट्रिक की मदद से राजस्थान रायल्स (RR) ने बारिश के कारण पांच ओवर प्रति टीम किये गए आईपीएल के मैच में राजस्थान रायल्स के सात विकेट 62 रन पर उखाड़ दिये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: मिस्ट्री गेंद से विराट, एबीडी, स्टोइनिस के उड़ाए होश, हैट्रिक के बाद लोग बोले- चहल को हटाओ इसे लाओ... देखें VIDEO

IPL 2019 RCB vs RR: Shreyas Gopal ने ली हैट्रिक.

IPL 2019 RCB vs RR: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया. जो बारिश के कारण रद्द हो गया. दोनों टीमों को 1-1 प्वाइंट्स मिले. इसी के चलते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) प्ले-ऑफ की रेस से बाहर हो चुका है. इस साल भी विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में आरसीबी (RCB) कुछ खास नहीं कर सका. बारिश के कारण राजस्थान रायल्स और रायल चैलेंजर्स बेंगलोर (RR vs RCB) का मैच मंगलवार को रद्द हो गया जबकि जीत के लिये पांच ओवर में 63 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रायल्स ने 3 . 2 ओवर में एक विकेट पर 41 रन बना लिये थे. श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) की हैट्रिक की मदद से राजस्थान रायल्स (RR) ने बारिश के कारण पांच ओवर प्रति टीम किये गए आईपीएल के मैच में राजस्थान रायल्स के सात विकेट 62 रन पर उखाड़ दिये. जिसके लिए  श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal Hat-Trick) की ट्विटर पर काफी तारीफ हो रही है. 

IPL 2019: अश्विन ने कहा- मुझे लो Dream 11 में, लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक, जमकर किया Troll


ट्विटर पर लोग श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) की तुलना युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से कर रहे हैं. लोग उनको चहल (Yuzvendra Chahal) से बेहतर बता रहे हैं और टीम इंडिया में शामिल करने को कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) चहल (Yuzvendra Chahal) से अच्छे गेंदबाज हैं. वो गुगली भी कर सकते हैं. बेटिंग में भी उनकी परफॉर्मेंस देखने लायक है. वो बल्लेबाजी भी शानदार कर सकते हैं.' श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) की टीम इंडिया में एंट्री के लिए आवाज तेज होती जा रही हैं. इस सीजन में श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) 13 मुकाबलों में 18 विकेट चटका चुके हैं. पिछले सीजन में उन्होंने 11 विकेट लिए थे. इस साल उन्होंने शानदार परफॉर्म किया. 

IPL 2019: चौका रोकने के लिए भागे क्रिस गेल, लात मारकर उड़ा दी गेंद, लोग बोले- 'क्या गोल किया है...' देखें VIDEO

लगातार बारिश के कारण अंपायरों ने दो बार पिच का मुआयना किया और आखिर में साढे तीन घंटे के विलंब से 11 . 26 पर प्रति ओवर पांच पांच टीम का मैच कराने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई आरसीबी के लिये कप्तान विराट कोहली ने वरूण आरोन की पहली दो गेंद पर ही छक्के जड़ दिये. इसके बाद डिविलियर्स ने दो चौके लगाये और इस ओवर में 23 रन बने. दूसरे ओवर में कोहली ने गोपाल को चौका और छक्का जड़ा लेकिन चौथी गेंद पर लांग आन में लिविंगस्टोन को कैच थमा बैठे. कोहली ने 11 गेंद पर 25 रन बनाये. अगली गेंद पर डिविलियर्स (10) का कैच कवर से भागकर आये रियान पराग ने लपका.

टिप्पणियां

IPL 2019: हार्दिक पंड्या के चौके-छक्के देख हैरान रह गए खिलाड़ी, फैन्स बोले- 'वेस्टइंडीज से हो क्या...' देखें VIDEO

वहीं गोपाल का तीसरा शिकार मार्कस स्टोइनिस बने जिनका कैच कप्तान स्टीव स्मिथ ने लपका. आरसीबी के तीन बल्लेबाज दो ओवर में 35 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. अगले तीन ओवर में 27 रन बने और चार विकेट गिर गए । ओशेन थामस ने दो जबकि पराग और जयदेव उनादकट ने एक एक विकेट लिये. संजू सैमसन के 13 गेंद में 28 रन की मदद से रायल्स लक्ष्य की ओर बढ रहे थे कि अचानक फिर तेज बारिश शुरू हो गई और मैच रद्द करना पड़ा. उस समय रायल्स को दस गेंद में 22 रन चाहिये थे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement