IPL 2019: एमएस धोनी ने दिखाई उंगली तो हैरान रह गए अंपायर, लोग बोले- 'क्रिकेट के मोदी हैं माही...' देखें VIDEO

IPL 2019 RR vs CSK: आईपीएल (IPL 2019) में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) 4 विकेट से मैच जीत गया.

IPL 2019: एमएस धोनी ने दिखाई उंगली तो हैरान रह गए अंपायर, लोग बोले-  'क्रिकेट के मोदी हैं माही...' देखें VIDEO

IPL 2019 RR vs CSK: MS Dhoni के गुस्से को देख घबरा गए अंपायर.

IPL 2019 RR vs CSK: आईपीएल (IPL 2019) में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) 4 विकेट से मैच जीत गया. लेकिन मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. पहली बार 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आपा खोते नजर आए. चेन्नई (Chennai Super Kings) को आखिरी ओवर में 18 रन की जरूरत थी और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की पहली ही गेंद पर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने छक्का लगा दिया. अगली गेंद नो बाल रही और तीसरी गेंद पर धोनी बोल्ड हो गए. चौथी गेंद नो बाल करार दी गई जिसे बाद में वापिस ले लिया गया और अप्रत्याशित रूप से धोनी संभवत: पहली बार मैदान में उतरकर अंपायरों से बहस करते दिखे. ट्विटर पर कुछ लोग धोनी (MS Dhoni) का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग धोनी (MS Dhoni) के इस रवैये को गलत बता रहे हैं. 

IPL 2019: MI vs KXIP का मैच देख हैरान रह गए अमिताभ, लिखा- ऐसे जश्न मना रहे हैं जैसे वर्ल्ड कप जीते हों...देखें Video

देखें VIDEO:

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- 'माही क्रिकेट के मोदी हैं...' वहीं एक यूजर मीम शेयर किया है. जिसको देखकर लोग काफी हंस रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'क्रिकेट में धोनी जी और राजनीति में मोदी जी की कप्तानी लाजवाब!' वहीं एक यूजर ने धोनी का सपोर्ट करते हुए लिखा- 'जहां धोनी वहां सब ठीक होता है बस बात ख़त्म...!'

IPL 2019: पोलार्ड ने जिताया मुंबई इंडियंस को तो रणवीर सिंह बोले- राक्षस, ऐसे जड़े चौके-छक्के, देखें VIDEO

अगली गेंद पर दो रन बने और आखिरी गेंद पर मिशेल सेंटनेर ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. इससे पहले चेन्नई ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए रायल्स को सात विकेट पर 151 रन पर रोक दिया. जोस बटलर (दस गेंद में 23 रन) को छोड़कर शीर्षक्रम का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर पिच का सही आकलन करके टास जीतने के बाद गेंदबाजी का फैसला किया.

IPL 2019: प्रीति जिंटा ने इस क्रिकेटर के साथ की ऐसी बात, कंफ्यूज हो गया इंटरनेट, Video वायरल

इमरान ताहिर शुरू में महंगे साबित हुए लेकिन चार ओवर में उन्होंने 28 रन ही दिये. रायल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे 14 रन बनाकर दीपक चाहर की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए चाहर ने चार ओवर में 33 रन देकर दो विकेट चटकाये. बटलर ने शरदुल ठाकुर को कुछ चौके जड़े लेकिन उसी की गेंद पर अंबाती रायुडू को कैच दे बैठे. ठाकुर ने चार ओवर में 44 रन देकर दो विकेट लिये.

इंग्लैंड के क्रिकेटर ने लिखा- 'भारत में बीच रोड पर घूमते हैं बकरी और सूअर', भारतीय बोले- 'सब आपकी देन है...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बटलर के आउट होने के बाद रायल्स ने लय खो दी और नियमित अंतराल पर उनके विकेट गिरते हुए. स्टीव स्मिथ 22 गेंद में 15 रन बनाकर आउट हुए. जडेजा को डीप मिडविकेट पर ऊंचा शाट खेलने के प्रयास में वह रायुडू को कैच दे बैठे. सैमसन ने स्वीप शाट खेलने के प्रयास में ध्रुव शोरे को कैच थमाया. मध्यक्रम में राहुल त्रिपाठी फिर नहीं चल सके. बेन स्टोक्स ने 26 गेंद में 28 रन बनाये. श्रेयस गोपाल ने सात गेंद में 19 रन बनाकर टीम को 150 रन के पार पहुंचाया.