NDTV Khabar

IPL 2019: ऋषभ पंत के छक्के देख हैरान रह गए सौरव गांगुली, ऐसे उठा लिया गोदी में... देखें VIDEO

IPL 2019 RR vs DC: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 78 रन की पारी खेली और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. उनके छक्के को देखकर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी हैरान रह गए. गांगुली (Sourav Ganguly) ने मैदान पर जाकर उन्हें उठा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: ऋषभ पंत के छक्के देख हैरान रह गए सौरव गांगुली, ऐसे उठा लिया गोदी में... देखें VIDEO

IPL 2019 RR vs DC: Rishabh Pant के छक्के देख हैरान रह गए सौरव गांगुली.

IPL 2019 RR vs DC: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के तूफानी अर्धशतकों से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में सोमवार को यहां अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के शतक पर पानी फेरते हुए राजस्थान रायल्स को छह विकेट से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 78 रन की पारी खेली और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. उनके छक्के को देखकर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी हैरान रह गए. गांगुली (Sourav Ganguly) ने मैदान पर जाकर उन्हें उठा लिया. जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की है. 

IPL 2019: मैच के दौरान एक्ट्रेस ने जमकर मचाया बवाल, फैन को नहीं देखने दिया मैच, फिर हुआ ऐसा


पंत (Rishabh Pant) ने 78 रन की पारी खेली और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. उसके बाद भारत के पूर्व कप्तान गांगुली ने मैदान पर जाकर उन्हें उठा लिया. मैच के बाद अपने साथी खिलाड़ी पृथ्वी साव से बातचीत में पंत ने कहा, 'मैच खत्म होने के बाद बाहर आने पर हर कोई प्यार बरसा रहा था. सौरव सर ने जब मुझे उठाया तो वह पल खास था. वह अलग ही अनुभव था.' उन्होंने कहा, 'हम टीम के लिये बड़े मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाने की बात करते हैं और जब ऐसा कर पाते हैं तो बहुत खास लगता है.' अपनी पारी के बारे में उन्होंने कहा, 'यह अद्भुत अहसास है खासकर जब तुम (साव) मैदान पर थे. हमें पता था कि हम फिनिश कर लेंगे.'

IPL 2019: CSK हारी तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, बोला- 'धोनी बेचारे ने...' देखें VIDEO

दिल्ली की टीम की पिछले छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और वह 11 मैचों में सात जीत से 14 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है. चेन्नई सुपरकिंग्स के भी 10 मैचों में 14 अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण दिल्ली की टीम शीर्ष पर है. रायल्स के 10 मैचों में सिर्फ छह अंक है और टीम के लिए प्ले आफ की राह बेहद मुश्किल हो गई है. रहाणे ने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 63 गेंद में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 105 रन की पारी खेलने के अलावा कप्तान स्टीव स्मिथ स्मिथ (50) के साथ दूसरे विकेट के लिए 130 रन की साझेदारी की जिससे रायल्स की टीम छह विकेट पर 191 रन बनाने में सफल रही. स्मिथ ने 32 गेंद की अपनी पारी में आठ चौके मारे। इन दोनों के अलावा स्टुअर्ट बिन्नी (19) ही दोहरे अंक में पहुंच पाए.

IPL 2019: MS Dhoni को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं फैन्स, बोले- 'मोदी या राहुल नहीं, माही को बनाओ पीएम'

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम को धवन ने तूफानी शुरुआत दिलाई. धवन ने धवल कुलकर्णी पर छक्का और चौका जड़कर अपने तेवर दिखाए और फिर श्रेयस गोपाल (47 रन पर दो विकेट) का स्वागत छक्के और दो चौके के साथ किया. उन्होंने कुलकर्णी के अगले ओवर में भी दो चौके मारे जिससे टीम ने पावर प्ले में बिना विकेट खोए 59 रन बटोरे. 

टिप्पणियां

IPL 2019: एमएस धोनी के छक्कों को देख घबरा गए थे कोहली, बोले- मैं तो डर ही गया, फैन्स ने कहा कुछ ऐसा

दिल्ली को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 50 रन की दरकार थी. पंत ने जोफ्रा आर्चर पर छक्के के साथ 26 गेंद में अर्धशतक पूरा किया. साव इसी ओवर में भाग्यशाली रहे जब आर्चर की गेंद बेल्स से टकराई लेकिन बेल्स गिरी नहीं. वह इस समय 42 रन बनाकर खेल रहे थे. पंत ने गोपाल पर लगातार दो चौके जड़े लेकिन पृथ्वी जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए और पराग को कैच दे बैठे. उन्होंने 39 गेंद का सामना करते हुए चार चौके और एक छक्का मारा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement