NDTV Khabar

IPL 2019: बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का, सीधे लगा कार के शीशे पर, शाहरुख बोले- इसे ही दो SUV, देखें VIDEO

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (RR vs KKR) के बीच मुकाबला खेला गया. क्रिस लिन (Chris Lynn) भी फॉर्म में आ चुके हैं. उन्होंने 32 गेंद पर 50 रन की पारी खेली. जिसमें 6 चौके और 3 छक्के जड़े.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का, सीधे लगा कार के शीशे पर, शाहरुख बोले- इसे ही दो SUV, देखें VIDEO

IPL 2019 RR vs KKR: Chris Lynn ने मारा कार के शीशे पर छक्का, शाहरुख ने की तारीफ.

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (RR vs KKR) के खिलाफ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुकाबला खेला गया. जिसमें केकेआर ने 8 विकेट रहते मुकाबला जीत लिया. इसी के साथ केकेआर (Kolkata Knight Riders) प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर आ चुका है. केकेआर अब तक 5 में से 4 मुकाबले जीत चुका है. केकेआर (KKR) के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. क्रिस लिन (Chris Lynn) भी फॉर्म में आ चुके हैं. उन्होंने 32 गेंद पर 50 रन की पारी खेली. जिसमें 6 चौके और 3 छक्के जड़े. लेकिन उनका एक छक्का काफी चर्चा में रहा. कार के शीशे पर उनका छक्का जाकर लगा. उनका एक छक्का मैदान के बाहर खड़े टाटा हैरियर के शीशे पर जाकर लगा. गाड़ी को नुकसान तो नहीं पहुंचा, लेकिन फैन्स देखकर हैरान रह गए. 

IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, खिलाड़ी बोले- थैंक यू BOSS


उनके इस शॉट की खब चर्चा हुई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर केकेआर (KKR) टीम की तारीफ करते हुए क्रिस लिन को वही एसयूवी देने की सलाह दे डाली. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने केकेआर की जीत के बाद अपने Twitter हैंडल पर लिखा हैः 'शानदार मेरे केकेआर के खिलाड़ियों क्रिस लिन (Chris Lynn) को एसयूवी दी जाए. सुनील नारायण (Sunil Narine) तुम, तुम ही हो. रॉबिन उथप्पा तुम्हारा स्टाइल कमाल का है. गेंदबाद भी कमाल के हैं और पीयूष चावला (Piyush Chawla) जो कर रहे हो, वैसे ही करते जाओ. हैरी गर्नी (Harry Gurney) आपका परिवार में स्वागत है. दिनेश कार्तिक मैं कमाल का अनुभव कर रहा हूं. जल्दी ही मिलते हैं.' 

इस बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली की कप्तानी का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हो गया वायरल

गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद क्रिस लिन और सुनील नारायण से मिली शानदार शुरुआत के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को यहां राजस्थान रायल्स पर रायल्स के खिलाफ आईपीएल मैच में 37 गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की. राजस्थान रायल्स की टीम पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने के बाद तीन विकेट पर 139 रन ही बना पायी. यह आईपीएल में पूरे 20 ओवर खेलकर तीन या इससे कम विकेट गंवाने के बाद सबसे न्यूनतम स्कोर है. स्टीवन स्मिथ ने 59 गेंदों में नाबाद 73 रन बनाये जिसमें सात चौके और एक छक्का शामिल हैं. उन्होंने जोस बटलर (34 गेंदों पर 37) के साथ दूसरे विकेट के लिये 72 रन की साझेदारी की. 

टिप्पणियां

IPL 2019: ऋषभ पंत को परेशान करने पहुंचे राशिद खान, कमर पर गुदगुदी की तो किया ऐसा, देखें मजेदार VIDEO

केकेआर ने केवल 13.5 ओवर में दो विकेट पर 140 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की और अपने रन रेट में भी सुधार किया. लिन और नारायण ने पहले विकेट के लिये 91 रन जोड़कर जीत को औपचारिकता बना दिया. लिन ने 32 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 50 जबकि नारायण ने 25 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 47 रन बनाये. रोबिन उथप्पा 16 गेंदों पर 26 रन और शुभमान गिल छह रन बनाकर नाबाद रहे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement