NDTV Khabar

IPL 2019: ऋषभ पंत ने धवन के बेटे के साथ किया ऐसा 'Stunt', देखकर घबरा गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

IPL 2019 SRH vs DC: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सनराइजर्स (Sunrisers Hyderabad) हैदराबाद को 39 रन से हराया. इसी बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो धवन के बेटे जोरावर के साथ खेलते नजर आए.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: ऋषभ पंत ने धवन के बेटे के साथ किया ऐसा 'Stunt', देखकर घबरा गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

IPL 2019: Rishabh Pant ने धवन के बेटे को टॉवल से लपेटकर झुलाया झूला.

IPL 2019 SRH vs DC: आईपीएल (IPL 2019) में रविवार रात को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (SRH vs DC) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 39 रन से मुकाबला जीत लिया. कागिसो रबादा (Kasigo Rabada) की अगुआई में तेज गेंदबाजों के तूफान से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में रविवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 39 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया. इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बेटे जोरावर के साथ खेलते नजर आए.  

इस कुत्ते की वजह से मारा गया था ओसामा बिन लादेन, अब भारत में करेगा ये काम, Diet के लिए खर्च होंगे 1 लाख रुपये

खिलाड़ियों के बीच धवन (Dhawan) के बेटे जोरावर काफी मस्ती करते हैं. खिलाड़ी भी उनके साथ खेलना पसंद करते हैं. शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad) के बीच में मुकाबला हुआ था. जिसमें दिल्ली 7 विकेट से मुकाबला जीता था. धवन ने 94 रन और पंत ने 46 रन की पारी खेली थी. मैच में जोरावर मस्ती करने के लिए पंत के पास पहुंच गए. उस वक्त पंत (Rishabh Pant) प्रैक्टिस कर रहे थे. पंत ने जोरावर को टॉवल में लपेट लिया और उनको झूला झुलाने लगे. आस-पास खड़े खिलाड़ी भी हैरान रह गए. 


IPL 2019: इमरान ताहिर बने 'सिमरन', शाहरुख के पीछे लगाई दौड़ तो हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

जोरावर भागने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन पंत ने पकड़ा और झूला झुलाने लगे. टिम पेन ने ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान पंत को बेबीसिटर कहा था. जिसके बाद पंत पेन के बच्चों के साथ नजर आए थे. उस किस्से को याद करते हुए लोग पंत का मजाक उड़ा रहे हैं. बता दें, इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स शानदार परफॉर्म कर रहा है. वो दूसरा स्थान पर आ चुका है और प्ले-ऑफ में पहुंचने का प्रबल दावेदार बन चुका है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement