IPL 2019: मैच के दौरान एक्ट्रेस ने जमकर मचाया बवाल, फैन को नहीं देखने दिया मैच, फिर हुआ ऐसा

IPL 2019 SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (Sunrisers Hyderabad Vs Kolkata Knight Riders) के बीच रविवार को मुकाबला खेला गया.

IPL 2019: मैच के दौरान एक्ट्रेस ने जमकर मचाया बवाल, फैन को नहीं देखने दिया मैच, फिर हुआ ऐसा

IPL 2019 SRH vs KKR: मैच के दौरान एक्ट्रेस ने जमकर मचाया बवाल.

IPL 2019 SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (Sunrisers Hyderabad Vs Kolkata Knight Riders) के बीच रविवार को मुकाबला खेला गया. जिसमें कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टॉ (Jonny Bairstow) की शानदार पारी की मदद से हैदराबाद (SRH) 9 विकेट से मुकाबला जीत गया. कोलकाता (KKR) की यह लगातार पांचवीं और कुल छठी हार है. उसके दस मैचों में आठ अंक हैं और प्लेआफ में पहुंचने के लिये उसे अब चारों मैच जीतने होंगे. ये मुकाबला राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गया था. इस साल भी आईपीएल में नई कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई है. मैच के दौरान अभद्रता और मैच देखने से रोकने के लिए तेलुगू टीवी एक्ट्रेस प्रशांति (Telugu TV actor Prashanthi) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

IPL 2019: एमएस धोनी के छक्कों को देख घबरा गए थे कोहली, बोले- मैं तो डर ही गया, फैन्स ने कहा कुछ ऐसा

pfv8gmn

ANI ने मैच के दौरान की CCTV फुटेज की तस्वीरें दिखाई हैं. जिसमें प्रशांति (Prashanthi) नजर आ रही हैं. जिस शख्स ने शिकायत दर्ज कराई. उसने कहा- 'वह लोग हंगामा कर रहे थे और मुझे मैच देखने से रोका गया और मेरे साथ गलत व्यवहार भी किया गया. इतना ही नहीं मुझे परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई.' अभद्र व्यवहार करने के आरोप में तेलुगू टीवी एक्ट्रेस प्रशांति समेत छह लोगों को के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

IPL 2019: MS Dhoni को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं फैन्स, बोले- 'मोदी या राहुल नहीं, माही को बनाओ पीएम'

बता दें, प्रशांति तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई फिल्मों और सीरियल में काम किया है. मामला दर्ज होने के बाद उनकी तरफ से कोई सफाई नहीं आई है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ कर रही है. 

IPL 2019: CSK हारी तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, बोला- 'धोनी बेचारे ने...' देखें VIDEO

Newsbeep

केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर आठ विकेट पर 159 रन ही बना पायी. उसकी तरफ से क्रिस लिन (47 गेंदों पर 51) ने अर्धशतक जमाया जबकि रिंकू सिंह ने 25 गेंदों पर 30 रन सुनील नारायण ने सात गेंदों पर 25 रन का योगदान दिया. हैदराबाद की जीत में उसके गेंदबाजों की भूमिका अहम रही. उन्होंने केकेआर के बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया. बायें हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने 33 रन देकर तीन विकेट लिये. भुवनेश्वर कुमार ने 35 रन देकर दो जबकि राशिद खान (23 रन देकर एक विकेट) और संदीप शर्मा (37 रन देकर एक विकेट) ने एक एक विकेट लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वार्नर और बेयरस्टॉ ने फिर से हैदराबाद को बेहतरीन शुरुआत दिलायी. आईपीएल के किसी एक सत्र में सलामी जोड़ी के सर्वाधिक रन बनाने का रिकार्ड अब इन दोनों के नाम पर है. इससे पहले यह हैदराबाद के वार्नर और शिखर धवन (2016 में 731 रन) के नाम पर था. बेयरस्टॉ और वार्नर दोनों समान अधिकार से गेंदबाजों पर हावी थे और दर्शक इसका भरपूर लुत्फ उठा रहे थे. पावरप्ले में ही 72 रन बन गये. इन दोनों ने दसवें ओवर में अपने अर्धशतक पूरे किये.
 
वार्नर ने इस बीच वर्तमान सत्र में 500 रन पूरे किये. उन्होंने आईपीएल में लगातार पांचवीं बार 500 से अधिक रन बनाये. वार्नर के केकेआर के खिलाफ रनसंख्या 829 हो गयी जो कि आईपीएल का रिकार्ड है. बायें हाथ के तेज गेंदबाज पृथ्वी राज ने वार्नर के रूप में अपने आईपीएल करियर का पहला विकेट लिया लेकिन केकेआर के लिये तब तक देर हो चुकी थी. बेयरस्टॉ ने चावला की लगातार गेंदों पर चौका और दो छक्के जड़कर शानदार तरीके से टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। कप्तान केन विलियमसन आठ रन बनाकर नाबाद रहे.