IPL 2019: अश्विन ने कहा- मुझे लो Dream 11 में, लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक, जमकर किया Troll

IPL 2019 SRH vs KXIP: मैच से पहले अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्विटर पर पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें ड्रीम 11 (Dream 11) में पिक करें. जिसके बाद लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया. 

IPL 2019: अश्विन ने कहा- मुझे लो Dream 11 में, लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक, जमकर किया Troll

IPL 2019 SRH vs KXIP: Ravichandran Ashwin को किया जा रहा है ट्रोल.

IPL 2019 SRH vs KXIP: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पंजाब (KXIP) को 45 रन से हरा दिया. डेविड वॉर्नर (David Warner) के अर्धशतक के बाद लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) के फिरकी के जादू से सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) 12 मैचों में छह जीत से 12 अंक हो गए हैं और टीम चौथे स्थान पर बरकरार है. पंजाब के 12 मैचों में पांच जीत से 10 ही अंक हैं. मैच से पहले सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. मैच से पहले अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्विटर पर पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें ड्रीम 11 (Dream 11) में पिक करें. जिसके बाद लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया. 

IPL 2019: चौका रोकने के लिए भागे क्रिस गेल, लात मारकर उड़ा दी गेंद, लोग बोले- 'क्या गोल किया है...' देखें VIDEO

अश्विन (R. Ashwin) फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मैं बल्लेबाजी, गेंदबाजी और कप्तानी कर सकता हूं. मुझे कल के मुकाबले में अपने ड्रीम 11 टीम में पिक करें.' जिसके बाद लोगों ने खूब ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा- 'आप मैनकेड में अच्छा कर लेते हैं.' एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- 'आप बल्लेबाजी, गेंदबाजी, कप्तानी और मैनकेड कर सकते हैं. यानी 4D.' एक यूजर ने लिखा- '50 रुपये का रिचार्ज करा दो. मैं खरीद लूंगा.'

IPL 2019: हार्दिक पंड्या के चौके-छक्के देख हैरान रह गए खिलाड़ी, फैन्स बोले- 'वेस्टइंडीज से हो क्या...' देखें VIDEO

बता दें, रविचंद्रन अश्विन ने मैच में अच्छा परफॉर्म किया. कप्तान आर अश्विन पंजाब के सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 30 रन देकर दो विकेट चटकाए. मोहम्मद शमी ने 36 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि एम अश्विन और अर्शदीप सिंह को एक-एक विकेट मिला. ऑफ स्पिनर मुजीब उर रहमान काफी महंगे साबित हुए जिन्होंने चार ओवर में 66 रन लुटाए जबकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला.

IPL 2019: 17 साल के इस खिलाड़ी ने जड़ा धोनी जैसा शॉट, बोले- 'माही नहीं बल्की...' देखें VIDEO

वार्नर की 56 गेंद में सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 81 रन की पारी से सनराइजर्स ने छह विकेट पर 212 रन बनाए. वॉर्नर ने साथी सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (28) के साथ पहले विकेट के लिए 78 और मनीष पांडे (36) के साथ दूसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी करके सनराइजर्स के बड़े स्कोर का मंच तैयार किया. 

Newsbeep

IPL 2019: फूट-फूटकर रोने लगीं चीयरलीडर्स, जब सांस रोक देने वाले मुकाबले में हारा KKR, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जवाब में सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 56 गेंद में पांच छक्कों और चार चौकों की मदद से 79 रन की पारी खेली लेकिन दूसरे छोर से उन्हें सहयोग नहीं मिला. उनके अलावा कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. लक्ष्य का पीछा करने उतरे किंग्स इलेवन पंजाब ने तीसरे ओवर में 11 रन के स्कोर पर ही आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (04) का विकेट गंवा दिया. जिसके बाद एक तरफ केएल राहुल खड़े रहे और बाकी बल्लेबाज आउट होते गए.