NDTV Khabar

हारकर भी हीरो बने युवराज सिंह, चौके छक्कों की बरसात देख लोग लगाने लगे- युवी-युवी के नारे, देखें VIDEO

आईपीएल 2019 (IPL 2019) का तीसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया. युवराज सिंह (Yuvraj singh) इस साल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ खेल रहे हैं. उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हारकर भी हीरो बने युवराज सिंह, चौके छक्कों की बरसात देख लोग लगाने लगे- युवी-युवी के नारे, देखें VIDEO

IPL 2019: युवराज सिंह ने जड़े चौके-छक्के, लगे-युवी-युवी के नारे.

खास बातें

  1. दिल्ली ने मुंबई इंडियंस को 37 रन से हरा दिया.
  2. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 27 गेंद पर 78 रन बनाए.
  3. युवराज सिंह ने 35 गेंद पर 53 रन जड़े.

आईपीएल 2019 (IPL 2019) का तीसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया. जिसमें पंत की धमाकेदार पारी की बदौलत दिल्ली (Delhi Capitals) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 37 रन से हरा दिया. पिछले सीजन में औसत प्रदर्शन करने वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने जीत के साथ इस साल के आईपीएल की शुरुआत की. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 27 गेंद पर 78 रन बनाए. जिसके लिए उन्होंने प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. युवराज सिंह (Yuvraj singh) इस साल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ खेल रहे हैं. उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) भले ही हार गई. लेकिन काफी टाइम से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे युवराज सिंह (Yuvraj singh) का बल्ला गरजा. उन्होंने 35 गेंद पर 53 रन जड़े.

MS Dhoni ने बेटी से की 6 भाषाओं में बातें, जीवा बोली- माशा अल्लाह, देखें VIDEO


 

 

एक तरफ जहां मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज आउट हो रहे थे तो वहीं युवराज सिंह (Yuvraj singh) बड़े शॉट्स खेल रहे थे और जीत तक पहुंचाने की कोशिश में थे. मैच मुंबई के वानखेड़े में खेला जा रहा था. लोग भी युवराज को देख युवी-युवी कहकर चीयर कर रहे थे. दिल्ली के 214 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम युवराज सिंह (53) के अर्धशतक के बावजूद 19 . 2 ओवर में 176 रन पर ढेर हो गई. युवराज के अलावा कृणाल पंड्या (32) ही 30 रन के आंकड़े को पार कर पाए. जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे.

IPL 2019: ग्राउंड पर आते ही भावुक हुए युवराज सिंह, पुरानी बात बताते हुए कह दिया कुछ ऐसा, देखें VIDEO

 

टिप्पणियां

 

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को मुंबई इंडियन्स 37 रन से हराकर अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की. दिल्ली के 214 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम युवराज सिंह (53) के अर्धशतक के बावजूद 19.2 ओवर में 176 रन पर ढेर हो गई. दिल्ली की ओर से कागिसो रबादा ने 23 जबकि इशांत शर्मा ने 34 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए. इससे पहले मुंबई के लिए पंत ने 27 गेंद में सात छक्कों और सात चौकों की मदद से नाबाद 78 रन की पारी खेली. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (43) और कोलिन इनग्राम (47) ने भी उम्दा पारियां खेली जिससे टीम छह विकेट पर 213 रन बनाने में सफल रही.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement