NDTV Khabar

Ranveer Singh ने युवराज सिंह के लिए कहा ऐसा, मुंबई इंडियंस में आने की ऐसे मनाई खुशी

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इस बार आईपीएल (IPL 2019) ऑक्शन में (Yuvraj Singh) को खरीदा. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मुंबई के इस फैसले से काफी खुश हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ranveer Singh ने युवराज सिंह के लिए कहा ऐसा, मुंबई इंडियंस में आने की ऐसे मनाई खुशी

IPL 2019: युवराज सिंह मुंबई इंडियंस में हुए शामिल, रणवीर सिंह हुए खुश.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इस बार आईपीएल (IPL 2019) ऑक्शन में नए खिलाड़ियों के साथ-साथ दिग्गज खिलाड़ियों पर दांव खेला है. एक तरफ उन्होंने स्वार्ड में पंकज जयसवाल और अनमोलप्रीत सिंह को खरीदा है तो वहीं श्रीलंका के पेस बॉलर लसिथ मलिंगा और भारत के ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को खरीदा. युवराज सिंह को कोई खरीददार नहीं मिल रहा था. आखिरी में फैन्स को पूरा यकीन था कि कोई न कोई तो युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को खरीदेगा. मुंबई (MI) ने आखिरी मिनट में युवराज सिंह को 1 करोड़ में खरीद लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस और युवराज सिंह ट्रेंड करने लगे. मुंबई इंडियंस के ऐसा करने से फैन्स भी काफी खुश हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मुंबई के इस फैसले से काफी खुश हैं. उन्होंने ट्विटर पर खुशी जाहिर की है. 

IPL Auction 2019: मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को खरीदा, जयदेव उनादकट-वरुण चक्रवर्ती बने सबसे महंगे खिलाड़ी


 

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मुंबई इंडियंस के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा- 'ओह येह' रणवीर सिंह का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस फैसले से युवी के फैन्स काफी खुश हैं. ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस को फैन्स ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रिक्वेस्ट की थी कि मुंबई इंडियंस युवराज सिंह को खरीदे. आखिरी मौके पर मुंबई इंडियंस ने ऐसा कर सभी का दिल जीत लिया. युवराज सिंह ने 2011 वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन पिछले कुछ आईपीएल से वो नहीं चल रहे थे. लेकिन मुंबई इंडियंस ने इस बार कॉन्फिडेंस दिखाया और उनको खरीद लिया. 

IPL Auction 2019: आईपीएल में चुने जाने वाले तीसरे कश्मीरी क्रिकेटर बने रसिक दार, मुंबई इंडियंस ने इतने रुपये में खरीदा

 

टिप्पणियां

 

ऑक्शन के बाद मुंबई इंडियंस के ओनर आकाश अंबानी ने कहा कि युवराज सिंह इस सीजन के सबसे बड़े बायर थे. मुंबई इंडियंस ने उनको आसानी से खरीद लिया. मुंबई इंडियंस आईपीएल में तीन बार चैम्पियन रह चुकी है. पिछले साल युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते थे. युवराज अब तक आईपीएल में 128 मुकाबले खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने 2652 रन बनाए. जिसमें 12 हाफ सेंचुरी जड़ी हैं. अब वो मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement