IPL 2020: नितीश राणा ने जड़े लगातार तीन छक्के, फिर MS Dhoni पहुंचे गेंदबाज के पास और फिर... देखें Video

IPL 2020 CSK Vs KKR: केकेआर (KKR) के लिए नितीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने कर्ण शर्मा (Karn Sharma) के ओवर में तीन लगातार छक्के जड़े, जिसको देखकर एमएस धोनी (MS Dhoni) हैरान रह गए. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: नितीश राणा ने जड़े लगातार तीन छक्के, फिर MS Dhoni पहुंचे गेंदबाज के पास और फिर... देखें Video

IPL 2020 CSK Vs KKR: राणा ने जड़े लगातार तीन छक्के, फिर MS Dhoni पहुंचे गेंदबाज के पास और फिर... देखें Video

IPL 2020 CSK Vs KKR: रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के अर्धशतक के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तूफानी पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के उतार चढ़ाव भरे मुकाबले में गुरुवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को छह विकेट से हराकर उसकी प्ले आफ (PlayOff) में जगह बनाने की राह मुश्किल कर दी. केकेआर (KKR) मुकाबले को आखिर तक ले गए, लेकिन रविंद्र जडेजा की धमाकेदार पारी के आगे गेंदबाजों ने घुटने टेक दिए. केकेआर (KKR) के लिए नितीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 61 गेंद पर 87 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने कर्ण शर्मा (Karn Sharma) के ओवर में तीन लगातार छक्के जड़े, जिसको देखकर कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

15 ओवर में केकेआर 3 विकेट खोकर 106 रन बना चुका था. ऐसे में उनको बड़े शॉट्स की जरूरत थी, ताकी केकेआर बड़ा स्कोर खड़ा कर सके. धोनी ने स्पिनर कर्ण शर्मा को बॉल थमाई. क्रीज पर नितीश राणा खड़े थे. उन्होंने कर्ण की शुरुआत तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़े. फिर एमएस धोनी कर्ण के पास पहुंचे और उनसे कुछ बात की. फिर नितीश ने बाकी बची तीन गेंदों पर सिर्फ एक ही रन बनाया. 

देखें Video:

Newsbeep

नाइट राइडर्स की हार के साथ गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स की टीम प्ले आफ में जगह पक्की करने वाली पहली टीम बनी. अंतिम पायदान पर चल रही और प्ले आफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी सुपरकिंग्स की टीम ने इसके जवाब में रुतुराज की 53 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों से 72 रन की पारी और अंबाती रायुडू (38) के साथ उनकी दूसरे विकेट की 68 रन की सझेदारी के बाद जडेजा (11 गेंद में नाबाद 31, दो चौके, तीन छक्के) के तूफान से 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नाइट राइडर्स की ओर से वरूण चक्रवर्ती ने 20 जबकि पैट कमिंस ने 31 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. इस हार के बाद नाइट राइडर्स की टीम के 13 मैचों में छह जीत से 12 अंक हैं और टीम पांचवें स्थान पर है. सुपरकिंग्स के इतने ही मैचों में 10 अंक हैं.