IPL 2020: दो मिनट के Video में देखें रॉकस्टार जडेजा का तूफान, 11 गेंद पर 31 रन ठोक ऐसे बनाया KKR को शिकार

IPL 2020 CSK Vs KKR: आखिर में ऐसा लग रहा था कि केकेआर मुकाबला जीत रहा है, लेकिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धमाकेदार पारी खेली और आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर सीएसके को जिता दिया. उनकी मैच जिताउ पारी काफी वायरल (Viral Video) हो रही है.

IPL 2020: दो मिनट के Video में देखें रॉकस्टार जडेजा का तूफान, 11 गेंद पर 31 रन ठोक ऐसे बनाया KKR को शिकार

दो मिनट के Video में देखें रॉकस्टार जडेजा का तूफान, ऐसे बनाया KKR को शिकार

IPL 2020 CSK Vs KKR: आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला खेला गया. सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के अर्धशतक के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तूफानी पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को छह विकेट से हराकर उसकी प्ले आफ (IPL 2020 Playoff) में जगह बनाने की राह मुश्किल कर दी. आखिर में ऐसा लग रहा था कि केकेआर मुकाबला जीत रहा है, लेकिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धमाकेदार पारी खेली और आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर सीएसके को जिता दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी मैच जिताउ पारी काफी वायरल (Viral Video) हो रही है.

चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 173 रन बनाने थे. 18 ओवर में सीएसके 4 विकेट खोकर 146 रन बना चुका था. 9 गेंद पर उनको जीत के लिए 27 रन चाहिए थे. क्रीज पर रविंद्र जडेजा और सैम करन खड़े हुए थे. उन्होंने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने पहले लॉकी फर्ग्यूसन का शिकार किया. उन्होंने उनके ओवर में 20 रन निकाले. आखिरी ओवर में दो छक्के जड़कर मैच जिता दिया. 

दो मिनट के Video में देखें रॉकस्टार जडेजा का तूफान:

नाइट राइडर्स की हार के साथ गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स की टीम प्ले आफ में जगह पक्की करने वाली पहली टीम बनी. अंतिम पायदान पर चल रही और प्ले आफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी सुपरकिंग्स की टीम ने इसके जवाब में रुतुराज की 53 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों से 72 रन की पारी और अंबाती रायुडू (38) के साथ उनकी दूसरे विकेट की 68 रन की सझेदारी के बाद जडेजा (11 गेंद में नाबाद 31, दो चौके, तीन छक्के) के तूफान से 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाइट राइडर्स की ओर से वरूण चक्रवर्ती ने 20 जबकि पैट कमिंस ने 31 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. इस हार के बाद नाइट राइडर्स की टीम के 13 मैचों में छह जीत से 12 अंक हैं और टीम पांचवें स्थान पर है. सुपरकिंग्स के इतने ही मैचों में 10 अंक हैं.