IPL 2020: शेन वॉटसन ने जड़े लगातार दो चौके तो गेंदबाज ने देखा घूरकर और फिर ऐसे लिया बदला... देखें Video

IPL 2020 CSK Vs RR: मैच में शेन वॉटसन (Shane Watson) ने कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) की गेंद पर लगातार दो चौके जड़े तो गेंदबाज ने शानदार तरह से बदला और उनको चलता किया. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: शेन वॉटसन ने जड़े लगातार दो चौके तो गेंदबाज ने देखा घूरकर और फिर ऐसे लिया बदला... देखें Video

IPL 2020 CSK Vs RR: शेन वॉटसन ने जड़े लगातार दो चौके तो गेंदबाज ने देखा घूरकर और फिर ऐसे लिया बदला... देखें Video

IPL 2020 CSK Vs RR: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (Chennai Super Kings Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया, राजस्थान (RR) ने चेन्नई (CSK) पर आसान जीत दर्ज की और अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा. अब सीएसके के लिए प्लेऑफ (IPL Playoffs) में जाना मुश्किल लग रहा है. बाकी बचे सारे मैच जीतने के बाद भी उसके लिए अगर-मगर की स्थिति बनी हुई है. मैच में पूरी तरह से राजस्थन रॉयल्स का पलड़ा भारी रहा. लेकिन मैच के शुरुआत में शेन वॉटसन (Shane Watson) और गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) के बीच जंग देखने को मिली. वॉटसन (Shane Watson) ने त्यागी (Kartik Tyagi) की गेंद पर लगातार दो चौके जड़े तो गेंदबाज ने शानदार तरह से बदला और उनको चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

तीन ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स 18 रन बना चुका था. स्टीव स्मिथ ने कार्तिक त्यागी को गेंद थमाई. क्रीज पर उस वक्त शेन वॉटसन खड़े थे. शेन वॉटसन ने चौथी गेंद पर शानदार चौका जड़ा. कार्तिक त्यागी वॉटसन के पास आए और उनको कुछ कहने लगे. फिर अगली गेंद पर वॉटसन ने फिर चौका जड़ा. उसके बाद भी कार्तिक वॉटसन को कुछ कहते दिख रहे थे. फिर ओवर की आखिरी गेंद पर वॉटसन ने फिर चौका मारने की कोशिश की, लेकिन फील्डर ने उनका कैच पकड़ लिया. 

देखें Video:

चेन्नई पहले बल्लेबाजी का फैसला करके पांच विकेट पर 125 रन ही बना पाया. उसकी तरफ से रविंद्र जडेजा (30 गेंदों पर नाबाद 35) और धोनी (28 गेंदों पर 28) ही कुछ योगदान दे पाये. बटलर की 48 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से खेली गयी नाबाद 70 रन की पारी से रॉयल्स ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Newsbeep

बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ (34 गेंदों पर नाबाद 26) के साथ चौथे विकेट के लिये 13 ओवर में 98 रन की अटूट साझेदारी की. धोनी का आईपीएल में 200वां मैच यादगार नहीं बन पाया. चेन्नई अभी तक आईपीएल में जब भी खेला है तब प्लेऑफ तक जरूर पहुंचा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वह तीन बार का विजेता और छह बार का उप विजेता है लेकिन इस बार उसके दस मैचों में केवल छह अंक हैं और अगले चार मैचों में जीत पर भी उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना अगर मगर पर टिकी रहेगी. रॉयल्स दस मैचों में चौथी जीत से आठ अंक के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है.