IPL 2020: Kedar Jadhav ने फिर दिखाया ढीला खेल, लोगों ने की Memes की बरसात, बना डाले ऐसे Jokes

IPL 2020 CSK Vs RR: केदार जाधव (Kedar Jadhav) को फिर मौका दिया गया था, लेकिन वो भी कुछ कमाल नहीं कर सके. वो 7 गेंद पर सिर्फ 4 रन ही बना सके. फैन्स ने फिर केदार जाधव (Kedar Jadhav) को आड़े हाथों ले लिया और जमकर ट्रोल (Troll) किया.

IPL 2020: Kedar Jadhav ने फिर दिखाया ढीला खेल, लोगों ने की Memes की बरसात, बना डाले ऐसे Jokes

IPL 2020 CSK Vs RR: Kedar Jadhav ने फिर खाई गेंदें, लोगों ने की Memes की बरसात

IPL 2020 CSK Vs RR: आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (Chennai Super Kings Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया. अनुशासित गेंदबाजी और जोस बटलर (Jos Buttler) के अर्धशतक से राजस्थान रॉयल्स (RR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर 15 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से जीत दर्ज करके आईपीएल में जहां अपनी उम्मीदें बरकरार रखी वहीं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम पर पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाने का खतरा गहरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लेने के बाद सीएसके सिर्फ 125 रन ही बना सका. उनका कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. केदार जाधव (Kedar Jadhav) को फिर मौका दिया गया था, लेकिन वो भी कुछ कमाल नहीं कर सके. आखिर में बल्लेबाजी करने उतरे 7 गेंद पर सिर्फ 4 रन ही बना सके. फैन्स ने फिर केदार जाधव (Kedar Jadhav) को आड़े हाथों ले लिया और जमकर ट्रोल (Troll) किया. 

केदार जाधव उस वक्त बल्लेबाजी करने उतरे जब सीएसके को बड़ा स्कोर खड़ा करने की जरूरत थी. सीएसके 17 ओवर में 5 विकेट पर सिर्फ 105 रन ही बना सका था. क्रीज पर रविद्र जडेजा लय में नजर आ रहे थे, लेकिन उनके साथ केदार जाधव कोई जलवा नहीं दिखा पा रहे थे. रन लेते हुए उनको गिरते भी देखा गया, जिससे वो जडेजा रन भी नहीं भाग सके. ट्विटर पर लोगों ने जमकर मीम्स बनाए और उनको खूब ट्रोल किया. ट्विटर पर #KedarJadhav टॉप ट्रेंड कर रहे हैं.

लोगों ने ट्विटर पर ऐसे उनको ट्रोल किया है....

चेन्नई पहले बल्लेबाजी का फैसला करके पांच विकेट पर 125 रन ही बना पाया. उसकी तरफ से रविंद्र जडेजा (30 गेंदों पर नाबाद 35) और धोनी (28 गेंदों पर 28) ही कुछ योगदान दे पाये. बटलर की 48 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से खेली गयी नाबाद 70 रन की पारी से रॉयल्स ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Newsbeep

बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ (34 गेंदों पर नाबाद 26) के साथ चौथे विकेट के लिये 13 ओवर में 98 रन की अटूट साझेदारी की. धोनी का आईपीएल में 200वां मैच यादगार नहीं बन पाया. चेन्नई अभी तक आईपीएल में जब भी खेला है तब प्लेऑफ तक जरूर पहुंचा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वह तीन बार का विजेता और छह बार का उप विजेता है लेकिन इस बार उसके दस मैचों में केवल छह अंक हैं और अगले चार मैचों में जीत पर भी उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना अगर मगर पर टिकी रहेगी. रॉयल्स दस मैचों में चौथी जीत से आठ अंक के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है.