IPL 2020: छक्का मारने के चक्कर में बोल्ड हुए देवदत्त पडिक्कल, देख विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें पूरा Video

IPL 2020 DC Vs RCB: टर्निंग प्वाइंट था देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का विकेट. एनरिच नोर्ट्जे (Anrich Nortje) ने उनको बोल्ड मारा. उनके विकेट को देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) का रिएक्शन भी शॉकिंग था. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: छक्का मारने के चक्कर में बोल्ड हुए देवदत्त पडिक्कल, देख विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें पूरा Video

IPL 2020 DC Vs RCB: छक्का मारने के चक्कर में बोल्ड हुए देवदत्त पडिक्कल, देख विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें पूरा Video

IPL 2020 DC Vs RCB: आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Delhi Capitals Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला गया. एनरिच नोर्ट्जे (Anrich Nortje) और कागिसो रबादा (Kagiso Rabada) की धारदार गेंदबाजी के बाद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के अर्धशतक से दिल्ली कैपिटल्स (DC) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को छह विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़कर दूसरे स्थान पर रहते हुए प्ले आफ (IPL Play Off) में जगह बनाने में सफल रहा. मैच का टर्निंग प्वाइंट था देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का विकेट. एनरिच नोर्ट्जे (Anrich Nortje) ने उनको शानदार बोल्ड मारा. उनके विकेट को देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) का रिएक्शन भी शॉकिंग था. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी 15 ओवर में दो विकेट खोकर 112 रन बना चुका था. आरसीबी को बड़ा स्कोर खड़ा करने के लिए बड़े शॉट खेलने की जरूरत थी. नोर्ट्जे की गेंद पर पडिक्कल ने पीछे हटकर छक्का मारने की कोशिश की. लेकिन, बॉल सीधे स्टम्प्स पर लग गई. बोल्ड होने के बाद स्क्रीन पर विराट कोहली नजर आए. उनके आउट होने के बाद वो हाथ मुंह पर रखकर नीचे देखने लगे थे. जाहिर तौर पर वो उनके विकेट जाने से खुश नहीं थे.

देखें Video:

Newsbeep

इस जीत से दिल्ली की टीम के 14 मैचों में 16 अंक हो गए और उसने दूसरे स्थान पर रहना तय किया. लगातार चार हार के बावजूद बेंगलोर की टीम दिल्ली को 17.3 ओवर तक जीत से रोककर 14 अंक के साथ प्ले आफ में पहुंची. टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को नेट रन रेट के आधार पर पछाड़ा. नाइट राइडर्स के भी 14 अंक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्ले आफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम का फैसला आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियन्स के बीच होने वाले अंतिम लीग मैच से होगा. हैदराबाद की टीम अगर जीत दर्ज करती है तो प्ले आफ में जगह बनाएगी जबकि उसकी हार पर नाइट राइडर्स नॉकआउट खेलेगा.